एडवांस्ड सर्च

पटना में जीजा ने 4 साल की साली के साथ किया बलात्कार, फरार

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए पटना के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल भेज दिया. आरोपी फिलहाल फरार है और उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह / वरुण शैलेश पटना, 21 September 2018
पटना में जीजा ने 4 साल की साली के साथ किया बलात्कार, फरार बच्ची से रेप

बिहार की राजधानी पटना के दनियावा इलाके में 4 साल की साली के साथ जीजा के बलात्कार करने की घटना सामने आई है. घटना शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एरई डीह गांव की है, जहां पर जीजा ने साली को बहला फुसलाकर अपने साथ छत पर ले गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया.

पुलिस के मुताबिक घटना 19 सितंबर की है. जब रंजीत पासवान नाम के व्यक्ति ने रात में खाने के बाद किसी बहाने से अपनी साली को छत पर ले गया. छत पर उसने अपने मोबाइल फोन पर पीड़ित लड़की को अश्लील फिल्म दिखाएं और उसके बाद उससे रेप किया.

घटना के फौरन बाद पीड़ित लड़की छत से नीचे आई और इस बात की जानकारी अपने माता पिता को दी. जीजा की इस हरकत से सन्न परिवार वाले सकते में आ गए और पूरे मामले की शिकायत स्थानीय थाने में की.

गौरतलब है कि स्थानीय थाने को जब इस पूरे मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने भी आरोपी के पक्ष में मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. गुरुवार को पूरा मामला मीडिया में आने के बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई.

यह बात भी सामने आई है कि जैसे ही माता पिता को इस घटना के बारे में पता चला तो गांव में पंचायत बुलाई गई, जहां मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई. पंचायत में आरोपी ने अपनी गलती के लिए क्षमा मांगी, मगर पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में एफआइआर दर्ज करा दी.

प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए गुरु गोविंद सिंह अस्पताल भेज दिया. आरोपी फिलहाल फरार है और उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay