एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना को कोर्ट ने किया बरी

कई आपराधिक मामलों में गिरफ्तार गैंगस्टर नीरज बवाना को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने हत्या के प्रयास के एक मामले में बरी कर दिया है. नीरज बवाना पर वर्ष 2015 में एक शूटआउट के दौरान एक पुलिसकर्मी को मारने की कोशिश करने का आरोप था.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ पूनम शर्मा नई दिल्ली, 01 September 2016
दिल्लीः कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना को कोर्ट ने किया बरी नीरज बवाना पर एक पुलिसकर्मी की हत्या के प्रयास का मामला चल रहा था

कई आपराधिक मामलों में गिरफ्तार गैंगस्टर नीरज बवाना को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने हत्या के प्रयास के एक मामले में बरी कर दिया है. नीरज बवाना पर वर्ष 2015 में एक शूटआउट के दौरान एक पुलिसकर्मी को मारने की कोशिश करने का आरोप था. हालांकि कोर्ट ने बवाना को आर्म्स एक्ट के तहत दोषी करार दिया है. जिसकी सजा पर फैसला आठ सितम्बर को आएगा.

कोर्ट ने इस मामले में नीरज बवाना को हत्या के प्रयास, सरकारी कर्मी पर हमला करने और सरकारी काम में बाधा ड़ालने समेत कई और धाराओं में भी बरी कर दिया है. बवाना के सहआरोपी राशिद खान को भी सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक नीरज बवाना को उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब उसने पुलिस पार्टी पर फायर करके गिरफ्तारी से बचने की कोशिश की थी. बवाना के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास और उगाही सहित अन्य धाराओं के तहत 40 मामले चल रहे हैं. नीरज बवाना को पिछले साल अप्रैल में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay