एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: दोस्तों के बीच पिस्टल के टशन में चली गोली, 1 की मौत

दीपावली के दिन पिस्टल से गोली चलाने का शौक 40 वर्षीय हरीश को तब महंगा पड़ गया, जब खेल-खेल में उसके दोस्त ने यह जाने बिना कि एक गोली पिस्टल के चैंबर में फंसी है उसपर चला दी.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited By: विवेक पाठक]नई दिल्ली, 08 November 2018
दिल्ली: दोस्तों के बीच पिस्टल के टशन में चली गोली, 1 की मौत मृतक के परिजन

पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में दीपावली की बीती रात दोस्तों के बीच चली गोली में एक की मौत हो गई. गोली लगने के बाद दोस्तों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो जाने की वजह से दोस्तों ने पंजाबी बाग थाने के सामने ही शव को फेंक दिया और फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले से जुड़े 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में दोस्तों में टशन के दौरान एक युवक से गोली चल गई. घटना में पास खड़े व्यक्ति को गोली लग गई. उसके दोस्तों ने अस्पताल ले जा रहे थे तब रास्ते में ही व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. आरोपियों ने डर के मारे व्यक्ति के शव को पंजाबी बाग थाने के बाहर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस ने शव को देखकर उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान हरीश शर्मा (40) के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक हरीश परिवार के साथ मादीपुर ए ब्लॉक में रहते थें और मूलरूप से हिमाचल के धर्मशाला के रहने वाले थें. परिवार में पत्नी सुनीता व 11 वर्षीय बेटी कंषिका है.

परिवार वालों के अनुसार बीती देर रात हरीश खाना खाकर घर से बाहर टहलने के लिए निकले. देर रात को जब वो घर नहीं आए तो परिवार वालों ने उन्हें खोजना शुरू किया. परिवार के अनुसार सुबह करीब चार बजे उन्हें पुलिस द्वारा सूचना मिली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने शव को देखकर उसकी पहचान हरीश के रूप में की.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में दिवाली की रात चली गोली-चाकू, एक की मौत, दो घायल

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार शुरूआती जांच में पता चला है कि हरीश बीती देर रात अपने दोस्त राजू व अन्य लोगों के साथ पड़ोस के मकान की तीसरी मंजिल पर खड़ा था. उसके दोस्त हवा में गोली चला रहे थे. इस बीच हरीश ने भी गोली चलाने की इच्छा जताई. जिस पर राजू ने पिस्टल से मैगजीन निकाल ली और हरीश के ऊपर तान कर उसे डराने के लिए चला दिया. पिस्टल का ट्रिगर दबाते ही गोली चल गई, जो सीधा हरीश को लगी. पूछताछ में अरोपी ने बताया कि उसने मैगजीन निकाल ली थी. लेकिन उसे पता नहीं था कि पिस्टल में गोली फंसी हुई है. घटना के बाद वे हरीश को अस्पताल लेकर जा रहे थे, लकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर 6 लोग-राजू, हरिकांत, जीतू, रवि व दो अन्य को हिरासत में लिया. जिनसे पूछताछ जारी है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay