एडवांस्ड सर्च

लखनऊ में बदमाशों का तांडव जारी, लूटपाट के बाद एक शख्स की हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों का आतंक पांचवें दिन भी बदस्तूर जारी है. बदमाशों ने इस बार मलिहाबाद इलाके में आतंक बरपाया है. यहां लूटपाट के दौरान एक शख्स की हत्या करने के बाद फरार हो गए.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार लखनऊ, 23 January 2018
लखनऊ में बदमाशों का तांडव जारी, लूटपाट के बाद एक शख्स की हत्या उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई वारदात

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों का आतंक पांचवें दिन भी बदस्तूर जारी है. बदमाशों ने इस बार मलिहाबाद इलाके में आतंक बरपाया है. यहां लूटपाट के दौरान एक शख्स की हत्या करने के बाद फरार हो गए. इस घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के चिनहट में बीते शुक्रवार डकैतों ने दो घरों पर धावा बोला, शनिवार को नाका हिंडोला में महिला की घर में घुसकर चाकुओं से हत्या कर लूटपाट की और रविवार को काकोरी में एक हत्या और चार को घायल करने के बाद जमकर लूटपाट की थी. पुलिस के सामने से बदमाश फरार हो गए.

लूटपाट का यह सिलसिला पांचवें दिन भी जारी रहा. बदमाशों ने मलिहाबाद के सरावां गांव में वारदात को अंजाम दिया. असलहों से लैस करीब 4 बदमाश घर में घुस गए. श्यामू (40) की पीट-पीट कर हत्या कर दी, तो पड़ोसी छत्रपाल यादव (65) को गोली मारकर घायल कर फरार हो गए. बदमाशों के आतंक से लोग दहशत में हैं.

बताते चलें कि लखनऊ के काकोरी इलाके में रविवार तड़के हथियारबंद डकैतों ने कटौली और बनियाखेड़ा गांव के कई घरों में अपना कहर बरपाया था. लूटपाट का विरोध करने पर डकैतों ने कटौली के ग्राम प्रधान के बेटे की हत्या कर दी. डकैतों की फायरिंग में आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो गए थे. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची थी.

पुलिस के आलाधिकारी, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक एक्सपर्ट व फिंगर प्रिंट दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. वहीं घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है. एसएसपी ने काकोरी एसओ यशकांत सिंह को निलंबित कर दिया था. काकोरी के कटौली और बनियाखेड़ा गांव में दर्जन भर डकैतों ने धावा बोला था.

डकैतों ने पहले बनियाखेड़ा में डकैती डाली और फिर कटौली गांव में कहर बरपाया. यहां बदमाश ग्राम प्रधान हरिशंकर यादव के घर पहुंचे और लूटपाट करने लगे, जिसका लोगों ने विरोध किया. इस पर डकैतों ने फायरिंग करते हुए, जहां ग्राम प्रधान के बेटे कोमल यादव उर्फ गुड्डू की हत्या कर दी. वहीं आधा दर्जन ग्रामीणों को घायल कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay