एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: घर में घुसकर बुजुर्ग महिला का गला रेता, सोफे पर मिली लाश

दिल्ली में मौका-ए-वारदात पर पुलिस ने पहुंचने के बाद तफ्तीश की तो उन्हें पता चला कि हत्या लूट या चोरी के मकसद से नहीं की गई है. पुलिस का कहना है कि घर से कोई भी सामान गायब नहीं है. पुलिस का दावा है कि जब बुजुर्ग महिला अकेली थी तो घर में किसी जानकार ने ही प्रवेश किया था.

Advertisement
हिमांशु मिश्रा [Edited By: वरुण शैलेश]नई दिल्ली, 18 November 2018
दिल्ली: घर में घुसकर बुजुर्ग महिला का गला रेता, सोफे पर मिली लाश सांकेतिक तस्वीर

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वसंतकुंज में फैशन डिजाइनर की हत्या के बाद अब सरिता विहार इलाके में एक 73 साल की बुजुर्ग महिला सावित्री पांडे की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है.

बुजुर्ग महिला की उन्हीं के घर में घुसकर हत्या कर दी गई. महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. घटना के समय महिला के पति किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे, जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी की लाश घर में सोफे पर पड़ी हुई है.

जानकारी के मुताबिक महिला के पति ने घर पहुंचकर देखा कि किसी ने उनकी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी है और लाश सोफे पर पड़ी हुई है. बुजुर्ग महिला के पति ने पुलिस को तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी.

मौका-ए-वारदात पर पुलिस ने पहुंचने के बाद तफ्तीश की तो उन्हें पता चला कि हत्या लूट या चोरी के मकसद से नहीं की गई है. पुलिस का कहना है कि घर से कोई भी सामान गायब नहीं है. पुलिस का दावा है कि जब बुजुर्ग महिला अकेली थी तो घर में किसी जानकार ने ही प्रवेश किया था.

हालांकि, दुर्घटना वाले घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे, लेकिन ये कैमरे खराब निकले. एक कैमरा ड्रॉइंगरूम में और दूसरा घर के बाहर लगा था, लेकिन दोनों में से कोई भी काम नहीं कर रहा था.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस की मानें तो बुजुर्ग महिला का बेटा अपनी पत्नी के साथ घर के बगल में ही रहता है. पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला के पति स्टॉक एक्सचेंज में डायरेक्टर रह चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay