एडवांस्ड सर्च

मुंह में कपड़ा ठूंसकर कलयुगी बेटे ने की बुजुर्ग मां की हत्या

संपत्ति के विवाद में एक बेटे ने रिश्ते को कलंकित कर दिया. बेटा इतना बेरहम बन गया कि उसने वृद्ध मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर और गला दबाकर हत्या कर दी. उसने वृद्धा के साथ सो रही नातिन पर भी हमला कर दिया. बच्ची के शोर मचाने पर हत्यारा बेटा भाग निकला.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार लखनऊ, 24 January 2018
मुंह में कपड़ा ठूंसकर कलयुगी बेटे ने की बुजुर्ग मां की हत्या एक बेटे ने रिश्ते को कलंकित कर दिया

संपत्ति के विवाद में एक बेटे ने रिश्ते को कलंकित कर दिया. बेटा इतना बेरहम बन गया कि उसने वृद्ध मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर और गला दबाकर हत्या कर दी. उसने वृद्धा के साथ सो रही नातिन पर भी हमला कर दिया. बच्ची के शोर मचाने पर हत्यारा बेटा भाग निकला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पुलिस के मुताबिक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोविंदापुर के मजरे पंडितपुरवा निवासी 70 वर्षीय वृद्धा सोहबता के बेटे मायाराम से विवाद के बाद गांव में ही एक अलग घर में अपनी बेटी रीता देवी, दामाद हनुमान प्रसाद और मासूम नातिन के साथ रहती थी. सोहबता अपने हिस्से की चार बीघा जमीन अपनी बेटी-दामाद के नाम करना चाहती थी.

यह बात उनके बेटे मायाराम को पसंद नहीं आ रही थी. सोमवार की रात सोहबता अपनी नातिन के साथ घर मे चारपाई पर सो रही. मंगलवार तड़के करीब तीन बजे सभी के गहरी नींद में सो जाने के बाद मायाराम घर में घुसा और अपनी मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उनकी गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने बच्ची का भी गला दबाना चाहा.

उसके रोने की आवाज आने पर परिजन जाग गए और आरोपी बेटा भाग निकला. परिजनों ने वृद्धा का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी आर.के. यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी. इस मामले की जांच की जा रही है.

लापता बच्ची का गला घोंटा शव मिला

उधर, जालौन के उरई कोतवाली के मोहल्ला नया रामनगर से सोमवार को स्कूल से लौटते वक्त लापता हुई कक्षा दो की छात्रा का टाई से गला घोंटकर हत्या किया शव करमेर-मिनौरा हाइवे के पास पड़ा मिला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, उरई कोतवाली के मोहल्ला नया रामनगर निवासी उमेशचंद्र की आठ साल बेटी सलोनी सोमवार को घर के पास स्थित स्कूल से लौटते वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. पुलिस और परिजन उसे तलाश रहे थे. मंगलवार दोपहर सलोनी का शव कोतवाली क्षेत्र के करमेर मिनौरा हाइवे के पास झाड़ियों में पड़ा मिला.

छात्रा के गले में स्कूल की टाई मिली है. शक है कि टाई से छात्रा का गला दबाकर हत्या की गई है. छात्रा का शव मिलने की सूचना पर एएसपी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और पड़ताल की. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पिता ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया है. आरोप है कि प्लाट विवाद में बच्ची की हत्या की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay