एडवांस्ड सर्च

Advertisement
FIFA World Cup 2018

पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में मिली लाश

पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में मिली लाश पुलिस मामले की छानबीन कर रही है
पुनीत शर्मा [Edited by: परवेज़ सागर]नोएडा, 12 January 2018

जिला गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में एक फ्लैट में पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक बॉक्सर का नाम जितेंद्र मान था. उसे कई गोलियां मारी गई थी. जितेंद्र ने कई देशों में जाकर भारत का प्रतिनिधित्व किया था. पुलिस इस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है.

जितेंद्र की लाश पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के जीवन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर एच-606 से बरामद की. पुलिस ने जांच में पाया कि उसे कई गोलियां मारी गई थीं. दरअसल, जितेंद्र पेशे से एक बॉक्सर था. वह भारत की तरफ से कई देशों में खेल चुका था. वो बॉक्सिंग की जूनियर टीम का नेशनल चैंपियन भी रह चुका था.

इन दिनों जितेंद्र अल्फा-1 सेक्टर की अल्टीमेट फिटनेस एकेडमी में जिम ट्रेनर के रूप में काम कर रहा था. पुलिस के मुताबिक 10 जनवरी की सुबह जितेंद्र जिम गया था. जिम से निकल जाने के बाद से उसका मोबाइल फोन बंद था. उसे संपर्क करने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन उसका फोन लगातार बंद था.

जितेंद्र के फ्लैट की एक चाबी फिटनेस एकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी. इसी दौरान जब जितेंद्र के बारे में कुछ पता नहीं चला तो प्रीतम टोकस ने शुक्रवार की दोपहर फ्लैट पर जाकर अपनी चाबी से ताला खोला. जैसे ही वो फ्लैट के अंदर दाखिल हुआ तो सामने जितेंद्र मान की लाश पड़ी थी. जिसे गोलियों से छलनी किया गया था.

ये देखकर प्रीतम के होश उड़ गए. उसने फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस की मानें तो हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले गए. पुलिस के मुताबिक जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है.

अब पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज में जितेंद्र लिफ्ट के बजाए सीढियों से छठे फ्लोर पर मौजूद अपने फ्लैट के लिए जाता नज़र आ रहा है. पुलिस जितेंद्र के जानने वालों से भी पूछताछ कर रही है. अपार्टमेंट के गार्ड्स से भी पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सबसे गौर करने वाली बात ये है कि फ्लैट के अंदर जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई लेकिन किसी ने भी गोली की आवाज नहीं सुनी. ना ही किसी को आते-जाते देखा गया. अब पुलिस यही जानने की कोशिश कर रही है कि फ्लैट में घुसकर जितेंद्र की हत्या किसने और क्यों की.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay