एडवांस्ड सर्च

नोएडा के DLF मॉल में पीवीआर कर्मचारी का मिला शव, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

 नोएडा के डीएलएफ मॉल में पीवीआर के एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. मृतक की पहचान 48 साल के भूवनचंद्र के रुप में हुई है.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा नोएडा, 22 November 2019
नोएडा के DLF मॉल में पीवीआर कर्मचारी का मिला शव, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी नोएडा के DLF मॉल में मिला शव

  • नोएडा के सेक्टर 18 इलाके में है मॉल
  • पीवीआर की छत पर मिला शव
दिल्ली से सटे नोएडा के डीएलएफ मॉल में पीवीआर के एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान 48 साल के भूवनचंद्र के रुप में हुई है. भूवनचंद्र का शव पीवीआर की छत पर मिला. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस कर रही जांच

डीएलएफ मॉल नोएडा के सेक्टर 18 इलाके में है. जब लोगों को डीएलएफ मॉल में पीवीआर के छत पर एक कर्मचारी का शव मिला. जिसके बाद उन्होंने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 20 की पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया जो वारदात का मुआइना कर इविडेन्स इक्कठा किए. पुलिस ने शव का पंचनमा भर का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

हत्या की हो सकती है साजिश

पुलिस के मुताबिक मृतक भूवनचंद्र सोनिया विहार दिल्ली का रहने वाला था. पुलिस का इस घटना को लेकर एसपी सिटी विनीत कुमार जायसवाल बताया, 'सेक्टर 20 थाना इलाके में एक छत पर एक शव मिला है जो इसी मॉल में पीवीआर में नौकरी करता था. पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक टीम बुला ली है और पूरी मामले की गहनता से जांच की जा रही है. मृतक के सिर पर चोट का निशान बताया गया है. पुलिस जांच कर रही है कि यह दुर्घटना है या हत्या जिसका पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा.'

dead-mn_112219091203.jpg

हाल ही में नोएडा के ही सेक्टर 38ए स्थित एक मॉल के तीसरे फ्लोर से कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी. महिला की उम्र करीब 40 साल थी. पुलिस के मुताबिक, चश्मदीदों ने उन्हें बताया कि घटना रात के वक्त हुई. महिला मॉल के फूड कोर्ट से कूदकर आत्महत्या की.

बोरे में मिला बच्चे का शव

बता दें इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के खजूरी खास इलाके में नाले से बोरे में बंद एक मासूम बच्चे की लाश मिली. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को लगभग 1 बजे किसी ने नाले में एक संदिग्ध बोरे की बरामदगी के बारे में खबर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बोरे को कब्जे में ले लिया.

पुलिस ने बोरा खोला तो उसमें एक लाश मिली. पुलिस का कहना है कि लाश एक लड़के की है जिसकी उम्र लगभग 6 से 7 साल रही होगी. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद भी बच्चे की लाश की कोई पहचान नहीं हो पाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay