एडवांस्ड सर्च

नोएडा: साधु के भेष में किन्नर के घर पहुंचे बदमाश, चाकू मार लाखों की लूट

नोएडा थाना फेस तीन क्षेत्र के सेक्टर 122 में साधु के भेष में आए बदमाशों ने किन्नर के घर में घुसकर कर लूटपाट की और विरोध करने पर किन्नर को चाकू मार घायल कर फरार हो गए. बदमाश अपने साथ 2 लाख कैश और 5 तोला सोना भी लूटकर ले गए.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 28 December 2018
नोएडा: साधु के भेष में किन्नर के घर पहुंचे बदमाश, चाकू मार लाखों की लूट अस्पताल में भर्ती किन्नर( फोटो- तनसीम हैदर)

उत्तर प्रदेश के नोएडा थाना फेस तीन क्षेत्र के सेक्टर 122 में साधु के भेष में आए बदमाशों ने किन्नर के घर में घुसकर कर लूटपाट की और विरोध करने पर किन्नर को चाकू मार घायल कर फरार हो गए. बदमाश अपने साथ 2 लाख कैश और 5 तोला सोना भी लूटकर ले गए. किन्नर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सबूत इकट्ठा कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

अस्पताल में भर्ती किन्नर का कहना है कि गुरुवार दोपहर तकरीबन 1 बजे घर पर वह अकेली थी. उसके साथी दूसरे इलाके में बधाई देने गए हुए थे. तभी कुछ बदमाश साधु के भेष में हाथ में चिमटा और ढोलक बजाते हुए दरवाजा खटखटाए. दरवाजा खोलते ही वे सीधे अंदर घर में प्रवेश कर गए.

पहले तो उन्होंने किन्नर से पानी मांगा. जब वह पानी लेने अंदर गई तो उस दौरान उसके सिर पर किसी ब्लाइंड ऑब्जेक्ट से प्रहार कर दिया. किन्नर ने जब इसका विरोध करने का प्रयास किया तो इस दौरान बदमाशों ने उसके पेट में चाकू मार दिया. इसके बाद वह बेहोश होकर गिर गई. नाबालिग किन्नर का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि पीड़ित को काफी चोट आई है और वह निगरानी में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay