एडवांस्ड सर्च

बिहार: हॉकर की हत्या के बाद भोजपुर में बवाल, उग्र लोगों ने पुलिस जीप फूंकी

बिहार के भोजपुर जिले में आज सुबह अखबार विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंच पुलिस की जीप में आग लगा दी है. इसके बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा है.

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
सुजीत झा [Edited by: मुकेश कुमार गजेंद्र]पटना, 17 January 2018
बिहार: हॉकर की हत्या के बाद भोजपुर में बवाल, उग्र लोगों ने पुलिस जीप फूंकी बिहार के भोजपुर जिले में हुई वारदात

बिहार के भोजपुर जिले में आज सुबह अखबार विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंच पुलिस की जीप में आग लगा दी है. इसके बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा है. पुलिस टीम पर पथराव भी किया गया है. लोग हत्यारों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के करनामेपुर थाना क्षेत्र के खैनिया बाबा के पास बस स्टैंड पर आज सुबह अखबार विक्रेता योगेन्द्र ततंवा को गोली मार दी गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से वहां से भाग निकले. सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग मौका-ए-वारदात पर जमा हो गए. सूचना मिलते पर पुलिस पहुंची.

पुलिस को देखते ही लोगों का गुस्सा भड़क उठा. लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया. पुलिस जीप को आग के हवाले कर दिया गया. हत्या और आगजनी की इस वारदात के बाद से इलाके में अभी भी स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है. पुलिस के कई बड़े अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. लोगों ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई राजेन्द्र प्रसाद की तीन माह पूर्व हत्या कर दी गई थी. इस मामले में योगेंद्र को दो दिन बाद गवाही देनी थी. आशंका जताई जा रही है कि इस कारण से ही उसकी भी हत्या की गई है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay