एडवांस्ड सर्च

Facebook Lover conspiracy murder फेसबुक फ्रेंड के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, ऐसे खुला पत्नी का राज

Facebook Lover conspiracy murder उस रात शेखर नशे में धुत होकर घर आया और कमरे में जाकर सो गया. शेखर के सो जाने के बाद रश्मि ने पहले से तैयार बैठे प्रज्जवल को अपने घर बुला लिया. फिर दोनों ने मिलकर शेखर की गला दबाकर हत्या कर दी.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]नागपुर, 11 January 2019
Facebook Lover conspiracy murder फेसबुक फ्रेंड के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, ऐसे खुला पत्नी का राज पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)

महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं उसने इस कत्ल को खुदकुशी दिखाने की कोशिश भी की. लेकिन पुलिस की छानबीन में पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. कत्ल से पर्दा उठ जाने के बाद पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी समेत गिरफ्तार कर लिया.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात नागपुर के नामदेव गार्डन की है. जहां से पुलिस ने सूचना के आधार पर एक 29 वर्षीय शख्स की लाश बरामद की. मृकर की पहचान शेखर पौणिकार के रूप में हुई. पुलिस ने लाश की जांच करने पर पाया कि उसके सिर में गहरी चोट थी. साथ ही उसके हाथ की नसें भी कटी हुई थी.

लाश की शिनाख्त हो जाने के बाद 25 वर्षीय एक महिला पुलिस के पास पहुंची. उसने पुलिस को बताया कि शेखर पौणिकार उसका पति था. बीती रात वह खाना खाकर घर से निकला था. लेकिन फिर रातभर लौटकर घर नहीं आया. उस महिला ने बताया कि उसका पति अपने काम को लेकर पिछले काफी समय से परेशान चल रहा था. वो बार-बार आत्महत्या करने की बात करता था.

पुलिस को महिला की बातों पर कुछ शक हो गया. उसका बयान पुलिस के गले नहीं उतर रहा था. लिहाजा पुलिस ने रश्मि नामक उस महिला को थाने में बैठाकर सख्ती से पूछताछ की. इसके बाद शेखर की मौत का राज खुल गया. उसका कत्ल किसी और ने नहीं बल्कि खुद रश्मि ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया था.

पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली कि शेखर ने 6 वर्ष पहले रश्मि से शादी की थी. उनका एक बेटा कुंज (3 वर्ष) भी है. सबकुछ ठीक चल रहा था. लेकिन इसी दौरान फेसबुक पर रश्मि की दोस्ती 21 वर्षीय युवक प्रज्जवल से हो गई. बात दोस्ती से आगे बढ़ी और दोनों एक दूसरे ज्यादा करीब आ गए. दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे.

इधर, रश्मि और प्रज्जवल का प्यार परवान चढ़ रहा था. उधर, रश्मि का पति शेखर शराब के नशे में डूबता जा रहा था. उसे शराब की लत लग गई थी. जिसकी वजह से उसने कई बार रश्मि के साथ मारपीट की थी. वो अक्सर शराब के नशे में रश्मि के साथ मारपीट करता था. इसी बात से परेशान होकर रश्मि ने अपने पति शेखर को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली.

उसने इस प्लान में अपने प्रेमी प्रज्जवल को भी शामिल कर लिया. योजना के मुताबिक बीते मंगलवार की रात शेखर नशे में धुत होकर घर आया और कमरे में जाकर सो गया. शेखर के सो जाने के बाद रश्मि ने पहले से तैयार बैठे प्रज्जवल को अपने घर बुला लिया. फिर दोनों ने मिलकर शेखर की गला दबाकर हत्या कर दी.

इस खौफनाक साजिश खात्मा यहीं नहीं हुआ. उसका कत्ल करने के बाद दोनों शेखर की लाश को बाइक से लेकर नामदेव गार्डन पहुंचे और लाश को वहीं फेंक दिया. इसी दौरान दोनों ने एक ब्लेड से शेखर की कलाई की नसें भी काट दीं, जिससे ये मामला खुदकुशी का दिखाई दे.

लेकिन लाश तक पुलिस पहुंच जाने के बाद रश्मि का नाटक नहीं चल पाया और पुलिस की पूछताछ में उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस ने उसे और उसकी निशानदेही पर उसके प्रेमी प्रज्जवल को गिरफ्तार कर लिया.

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay