एडवांस्ड सर्च

हरियाणा: नौकरानी ने पति के साथ मिलकर किया NRI का मर्डर, नाले में फेंकी लाश

हरियाणा के सोनीपत जिले में दिल्ली के एक एनआरआई की हत्या कर दी गई. हत्यारों ने लाश को हत्या के बाद नाले में फेंक दिया. पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नई दिल्ली, 03 July 2020
हरियाणा: नौकरानी ने पति के साथ मिलकर किया NRI का मर्डर, नाले में फेंकी लाश NRI की बरामद हुई लाश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • 22 जून को नौकरानी के साथ सोनीपत गया था NRI
  • 24 जून को नाले में मिली लाश, पुलिस जांच जारी
दिल्ली में रहने वाले एक एनआरआई शख्स की लाश हरियाणा के सोनीपत जिले में मिली है. हत्या के बाद लाश को नाले में फेंक दिया गया था. सोनीपत पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.

शख्स का नाम राजेंद्र है. राजेंद्र जनवरी के महीने में लंदन से दिल्ली आया था लेकिन देशव्यापी कोरोना संकट के बीच लागू किए गए लॉकडाउन के चलते वह लंदन नहीं जा सका. 22 जून को एनआरआई पहाड़गंज के अपने घर से नौकरानी के साथ सोनीपत गया था.

एनआरआई की नौकरानी पर आरोप है कि उसने अपने पति के साथ मिलकर पहले शख्स की हत्या की फिर लाश को नाले में फेंक दिया. पुलिस नौकरी की तलाश में जुटी है.

nir_070320025652.jpgमृतक की फाइल फोटो

तिहाड़ की सबसे खूनी वारदातः बहन की मौत का बदला लेने के लिए कातिल बन बैठा भाई

सोनीपत पुलिस को 24 जून को नाले में शख्स की लाश मिली थी. हत्या के बाद हाथ-पैर बांधकर नाले में शव को फेंक दिया गया था. दिल्ली के पहाड़गंज थाने की पुलिस को परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दी थी.

पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. सोनीपत पुलिस की लापरवाही इस मामले में सामने आई है. पुलिस ने बिना जिपनेट पर जानकारी अपडेट किए शख्स का अंतिम संस्कार कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay