एडवांस्ड सर्च

बेटे को लेने जा रही महिला पर हथौड़े से वार कर हत्या, फिर की खुदकुशी

मुंबई में एक हृदय विदारक घटना में महिला की हत्या उस समय कर दी गई जब वह अपने बेटे को स्कूल से लाने के लिए अपनी स्कूटी से निकल ही रही थी. घर से बाहर निकलने के दौरान एक शख्स ने महिला पर हथौड़े से वार कर उसकी जान ले ली.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 14 January 2020
बेटे को लेने जा रही महिला पर हथौड़े से वार कर हत्या, फिर की खुदकुशी सांकेतिक तस्वीर

  • महिला पर हमला करने के बाद की खुदकुशी
  • पुलिस ने एक्सिडेंटल मौत की रिपोर्ट दर्ज की
  • हत्या के कारणों को तलाशने में जुटी पुलिस

मुंबई में एक हृदय विदारक घटना में महिला की हत्या उस समय कर दी गई जब वह अपने बेटे को स्कूल से लाने के लिए अपनी स्कूटी से निकल ही रही थी. घर से बाहर निकलने के दौरान एक शख्स ने महिला पर हथौड़े से वार कर उसकी जान ले ली. पुलिस जब तक हत्या के आरोपी तक पहुंचती उसने भी अपार्टमेंट से कूदकर अपनी जान दे दी.

मुंबई में सोमवार को एक रियल एस्टेट एजेंट ने सोमवार को भांडप में अपार्टमेंट परिसर की पार्किंग में 37 वर्षीय महिला को हथौड़े से वार कर मार डाला और बाद में आरोपी ने भी उसी क्षेत्र में अपने ही अपार्टमेंट कैंपस से कूदकर अपनी जान दे दी.

घटना की वजह साफ नहीं

मृतक यशमिता सालुंके एक स्कूल टीचर थी और भांडप में वक्रतुंड पैलेस बिल्डिंग में रहती थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन इस घटना की वजह की जांच की जा रही है.

पुलिस के अनुसार, यह घटना सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे सालुंके के अपार्टमेंट की पार्किंग में हुई. आरोपी किशोर सावंत पहले से ही उसका इंतजार कर रहा था और दोनों के बीच वहीं पर तीखी बहस भी हुई, जिसके बाद आरोपी ने हथौड़े से उसके सिर पर हमला कर दिया.

पुलिस ने यह भी कहा कि हमले के दौरान जब एक सुरक्षा गार्ड ने किशोर सावंत को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उसे धक्का दे दिया और वहां से भाग गया.

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

महिला यशमिता को तुरंत मुलुंड अस्पताल ले जाया गया, जहां सिर में लगी चोटों के कारण उसे मृत घोषित कर दिया गया. स्थानीय पुलिस ने सावंत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया.

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी, इस बीच सावंत अपने घर पहुंचा और छत से कूद गया जिससे उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई.

अखिलेश सिंह, डीसीपी (जोन VII) ने बताया कि शाम करीब 8 बजे हमें पता चला कि वह अपनी इमारत से कूद गया है. हम जांच कर रहे हैं कि उसने कोई सुसाइड नोट छोड़ा है या नहीं. फिलहाल भांडप पुलिस ने मामले में एक्सिडेंटल मौत की रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay