एडवांस्ड सर्च

डिप्रेशन का शिकार थी 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला, फ्लैट से कूदकर दे दी जान

सविता अपने फ्लैट से गिर गई और जिससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. डीसीपी सौरभ त्रिपाठी ने बताया कि ज्यादा तनाव में होने के चलते सविता ने खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]मुंबई, 26 February 2019
डिप्रेशन का शिकार थी 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला, फ्लैट से कूदकर दे दी जान पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

मुंबई से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई. जहां 73 वर्षीय एक महिला की फ्लैट से गिरकर मौत हो गई. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा है.

वारदात दक्षिण मध्य मुंबई के क्रिसेंट बे टावर में सविता नामक बुगुर्ज महिला अकेली रहती थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक सविता के पति की मौत के बाद से ही वो डिप्रेशन में थी. पिछले साल दिंसबर में सविता के पति की मौत हो गई थी.

सोमवार को सविता अपने फ्लैट से गिर गई और जिससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. डीसीपी सौरभ त्रिपाठी ने बताया कि ज्यादा तनाव में होने के चलते सविता ने खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली.

अभी तक इस मामले में कोई साजिश नजर नहीं आ रही है. सविता की बेटी ने भी कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है. पुलिस ने सविता की लाश पोस्टमार्टम के लिए KEM अस्पताल भेज दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay