एडवांस्ड सर्च

मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया हथियारों का बड़ा तस्कर, 1 लाख का था इनाम

तस्कर शमीम बेहद खतरनाक बदमाश है. उस पर हत्या, लूट और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. पिछले दिनों इसके गैंग से 88 पिस्टल, 40 से ज्यादा मैगजीन बरामद की गई थीं.

Advertisement
aajtak.in
रविकांत सिंह/ हिमांशु मिश्रा लखनऊ, 28 November 2018
मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया हथियारों का बड़ा तस्कर, 1 लाख का था इनाम हथियार तस्कर शमीम (फोटो-हिमांशु मिश्रा)

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस को खबर मिली थी कि एक लाख का इनामी बदमाश शमीम मुजफ्फरनगर में मौजूद है. इसके बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम तुरंत मुजफ्फरनगर पहुंच गई. वहां दिल्ली पुलिस ने लोकलपुलिस से संपर्क किया और फिर शहर के बाहरी इलाके में बैरिकेड लगा दिए गए.

मंगलवार की शाम करीब 7 बजे पुलिस को शमीम बाइक पर आता दिखा. शमीम के साथ उस वक्त उसका साथी परवेज भी था. पुलिस ने जैसे ही उसे रोकने की कोशिश की शमीम बाइक लेकर भागने लगा. डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि शमीम करीब डेढ़ किलोमीटर तक बाइक भगाता रहा लेकिन उसकी बाइक गिर गई इसके बाद वह पैदल भागने लगा.

भागते वक्त शमीम ने पुलिस टीम पर गोली भी चलाई. शमीम ने कुल 5 राउंड गोलियां चलाई, जिसमें एक गोली यूपी पुलिस के सिपाही के हाथ में लगी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शमीम के पैर में गोली लग गई और वो गिर गया. उसका साथी परवेजअंधेरे का फायदा उठा कर गन्ने के खेत में घुस गया और फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक, शमीम बेहद खतरनाक बदमाश है. उस पर हत्या, लूट और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. शमीम दिल्ली और आसपास के इलाकों में हथियार की सप्लाई किया करता है. इसके पास मुंगेर से लेकर मध्य प्रदेश के हथियार मिलते थे.

पुलिस ने एक रेड में इसके गैंग केपास से 88 पिस्टल, 40 से ज्यादा मैगजीन बरामद की थी. इसी के बाद पुलिस की टीम शमीम के पीछे पड़ी थी. पुलिस का कहना है कि शमीम के जरिये अब वो हथियारों के बड़े नेटवर्क को पकड़ने में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay