एडवांस्ड सर्च

लूट को अंजाम देने से पहले दबोचे गए 4 बदमाश, जवाबी कार्रवाई में पुलिसकर्मी को लगी गोली

गाजियाबाद में थाना कविनगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस वक्त हाथ लगी जब पुलिस ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने से पहले ही मुठभेड़ में चार शातिर बदमाशों को धर दबोचा.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited by: मलाइका इमाम]गाजियाबाद, 16 April 2019
लूट को अंजाम देने से पहले दबोचे गए 4 बदमाश, जवाबी कार्रवाई में पुलिसकर्मी को लगी गोली प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद में थाना कविनगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस वक्त हाथ लगी, जब पुलिस ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने से पहले ही मुठभेड़ में चार शातिर बदमाशों को धर दबोचा. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई, जिसमें दो बदमाशों को गोली लग गई, जबकि एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. बहरहाल, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

फिलहाल पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों और पुलिस कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया है. बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. शुरुआती पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद में अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से सभी थाना क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, जिसके चलते कवि नगर पुलिस ने भी यह अभियान चलाया. उसी दौरान पुलिस को एक बुलेट मोटरसाइकिल और एक अपाचे बाइक आती हुई दिखाई दी. जिन पर चार लोग सवार थे. जैसे ही पुलिस ने इन्हें रुकने के लिए इशारा किया तो दोनों बाइक पर पीछे बैठे लोगों ने फायर कर दिया. इस बीच पुलिस ने इन बाइकों का पीछा करते हुए मधुबन बापूधाम कॉलोनी पर बदमाशों को घेर लिया जहां पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई और चार बदमाश दबोचे गए.

मुठभेड़ के दौरान जवाबी कार्रवाई में एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया. एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि रवि और विकास नाम के दोनों घायल बदमाशों और एक घायल पुलिस कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है. दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जबकि पुलिस कर्मी के हाथ में गोली लगी है.  एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस अभी बदमाशों के अपराधिक इतिहास खंगालने में लगी है.

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि दोनों घायल बदमाश गाजियाबाद के ही रहने वाले हैं  और इन बदमाशों पर पूर्व में भी कई अपराधिक मामले दर्ज है. अभी इनके अन्य साथियों से भी गहन पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay