एडवांस्ड सर्च

पुलिस वर्दी पहनकर करता था किडनैप, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

यह शातिर अपराधी अजय जडेजा गैंग का सदस्य है. पुलिस ने जीतेंद्र को सोमवार को कंझावाला से गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक 12 जुलाई 2017 की शाम झांसी में 2 ज्वैलर्स के अपहरण के मामले में भी जीतेंद्र मुख्य आरोपी है.

Advertisement
पुनीत शर्मा [Edited by : आशुतोष]नई दिल्ली, 11 December 2017
पुलिस वर्दी पहनकर करता था किडनैप, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार 2 ज्वैलर्स का अपहरण कर मांगी थी 30 करोड़ की फिरौती

दिल्ली पुलिस को एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है, जो पुलिस वर्दी पहनकर वारदातों को अंजाम देता था. कई मामलों में वांटेड अपराधी जीतेंद्र चौधरी पर दिल्ली पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस ने इस शातिर अपराधी के पास से एक पिस्तौल भी बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक, यह शातिर अपराधी अजय जडेजा गैंग का सदस्य है. पुलिस ने जीतेंद्र को सोमवार को कंझावाला से गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक 12 जुलाई 2017 की शाम झांसी में 2 ज्वैलर्स के अपहरण के मामले में भी जीतेंद्र मुख्य आरोपी है.

पुलिस ने बताया कि जिस वक्त दोनों ज्वैलर्स का अपहरण किया गया, उस वक्त वे स्कूटी से बैडमिंटन खेलने जा रहे थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक अपहरण की इस वारदात को आरोपियों ने पुलिस की वर्दी पहनकर अंजाम दिया था. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने फिरौती की रकम भारत के बाहर मांगी थी.

हालांकि इस मामले में फिरौती की रकम अपहरणकर्ताओं को नहीं दी गई थी. इस अपहरण में शामिल कुछ आरोपियों को UP पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. लेकिन जीतेंद्र चौधरी अब तक फरार चल रहा था. क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ज्वैलर्स अपहरण मामले का मुख्य आरोपी जीतेंद्र चौधरी दिल्ली के रोहिणी में छिपा हुआ है.

क्राइम ब्रांच ने फौरन शातिर अपराधी जीतेंद्र को की धर-पकड़ के लिए जाल बिछाया और छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. क्राइम ब्रांच के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने पहले दोनों ज्वेलर्स को छोड़ने की एवज में 30 करोड़ की फिरौती मांगी थी.

हालांकि बाद में डील 25 करोड़ में फाइनल हुई. क्राइम ब्रांच ने जीतेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से एक पिस्तौल भी बरामद की. जीतेंद्र चौधरी की गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच ने अपहरण, लूट और डकैती के 5 मामले सुलझाने का भी दावा किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay