एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा, 3 के खिलाफ केस दर्ज

दिल्ली में एक नौवीं में पढ़ने वाली बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. रेप के बाद बच्ची गर्भवती हो गई है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited By: अभिषेक शुक्ल]नई दिल्ली, 12 June 2019
दिल्ली: रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा, 3 के खिलाफ केस दर्ज सांकेतिक तस्वीर

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर थाना क्षेत्र में 9वीं क्लास की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. बच्ची 6 महीने से गर्भवती है. पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर 3 युवकों को आरोपी बनाया है. भारत नगर के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 9वीं क्लास की छात्रा के माता पिता के उस समय होश उड़ गए, जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी 6 महीने से गर्भवती है.

पूछताछ में बेटी ने बताया कि दिसंबर महीने में आशीष नाम का एक परिवार को जानने वाला युवक पीड़ित ओर उसकी बड़ी बहन को स्कूल से यह कहकर ले गया कि उनकी मम्मी का एक्सीडेंट हो गया.

बच्ची 6 महीने से गर्भवती

आशीष दोनो बहनों को शास्त्री नगर के एक खंडहर नुमा मकान में ले गया, जहां पहले से दो और लड़के भी थे. दोनों लड़कों ने बड़ी बहन को काबू किया और आशीष ने पीड़िता के साथ रेप किया. रेप के बाद जान से मारने की धमकी देकर घर के पास सड़क पर छोड़ दिया.

पेट दर्द पर हुआ प्रेग्नेंसी का खुलासा

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बेटी को पेट दर्द की शिकायत पर रोहिणी के अम्बेडकर अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची करीब 6 महीने से गर्भवती है.

नहीं कराया जा सकता गर्भपात

पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़ित को भारत नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया है. छात्रा के माता-पिता ने बच्ची को आसपास के क्लीनिक में भी दिखाया तो कहा गया कि बच्ची को खून की कमी है.

लेकिन उनकी बच्ची स्कूल की छुट्टी में रोहिणी में जब अपने रिश्तेदार के घर गई तो उसे पेट दर्द हुआ. बच्ची को अस्पताल ले जाया गया तो गर्भवती होने का पता लगा. बच्ची 6 महीने से गर्भवती है, लिहाजा बच्चे को जन्म देना जरूरी है.

बच्ची का पुलिस की निगरानी में अस्पताल इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में दीपू, आशीष ओर जयसिंह तलाश कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay