एडवांस्ड सर्च

फरीदाबाद में सातवीं क्लास की छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस करेगी जांच

घटना रविवार दोपहर की है जब पड़ोसियों ने प्रीतम को सूचना दी कि शालू अपने कमरे के पंखे से लटकी हुई है. दंपति घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. घटना की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

Advertisement
aajtak.in
अनुज मिश्रा फरीदाबाद , 30 October 2017
फरीदाबाद में सातवीं क्लास की छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस करेगी जांच प्रतीकात्मक तस्वीर

फरीदाबाद में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 साल की एक किशोरी ने घर के अंदर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय परिवार ड्यूटी पर गया हुआ था और लड़की घर में अकेली थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है. आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

मृतक शालू की मौत के बाद परिवार में मातम पसरा है. मृतक बल्लबगढ़ की भगत सिंह कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी. मूलरूप से बिहार का रहने वाला प्रीतम राय अपनी पत्नी शशिकला और 14 साल की बेटी शालू के साथ किराए के एक मकान में रहते थे और दंपति किसी फैक्ट्री में काम करते हैं.

घटना रविवार दोपहर की है जब पड़ोसियों ने प्रीतम को सूचना दी कि शालू अपने कमरे के पंखे से लटकी हुई है. दंपति घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. घटना की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी श्रीराम ने बताया कि उन्हें एक लड़की ने आत्महत्या के बार में सूचना दी. अब पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में भिजवा दिया है. आत्महत्या की वजहों का पता जांच के बाद ही चल सकेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay