एडवांस्ड सर्च

यूपीः पड़ोसी ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

यूपी के गाजियाबाद जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. आरोपी लड़की का पडोसी है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA गाजियाबाद, 01 March 2016
यूपीः पड़ोसी ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बलात्कार की यह वारदात गाजियाबाद शहर की पप्पू कॉलोनी में हुई. जहां रहने वाला राकेश कुमार बाजार में ठेला लगाता है. वह पडोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की पर बुरी नजर रखता था. बीती रात जब वह काम से लौट कर आया तो उसे वह लड़की घर के बाहर अकेली मिल गई.

राकेश उस लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. और एक सुनसान जगह पर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान लड़की ने गुहार भी लगाई लेकिन उसने लड़की की कोई बात नहीं सुनी. आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

वारदात की शिकार लड़की कुछ देर बाद बदहवास हालत में अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. घरवाले उसकी बात सुनकर सदमे में आ गए. वे पीड़ित लड़की को लेकर सीधे पुलिस के पास पहुंच गए. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन मामला दर्ज कर लिया.

थानाध्यक्ष हरदयाल यादव ने बताया कि बदायूं निवासी राकेश कुमार ठेला लगाने का काम करता है. बीती रात उसने अपने पडोस में ही रहने वाली एक नाबालिग को बहलाकर उसके साथ बलात्कार किया. बच्ची ने घर आकर परिवार वालों को मामले की जानकारी दी और फिर परिजन बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंचे.

हरदयाल यादव ने बताया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता हो देखते हुए परिजनों की शिकायत पर तत्काल रिपोर्ट दर्ज की. और दबिश देकर आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित लड़की को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay