एडवांस्ड सर्च

यूपीः बलात्कार के बाद नाबालिग लड़की की हत्या

यूपी के जालौन में एक नाबागिल लड़की की बलात्कार के बाद हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है. आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA जालौन, 02 March 2016
यूपीः बलात्कार के बाद नाबालिग लड़की की हत्या पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश में जालौन जिले में एक नाबागिल लड़की की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. लड़की एक विवाह समारोह में शामिल होने गई थी.

मामला जालौन के उरई कोतवाली थाना क्षेत्र का है. जहां बीती रात आठ वर्षीय बच्ची अपने परिवार के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने आई थी. कुछ देर बाद अचानक लड़की लापता हो गई.

उरई के थानाध्यक्ष आलोक सक्सेना ने बताया है कि लड़की के परिजनों ने समारोह स्थल और आस-पास लड़की को तलाश करना शुरू किया. रात में लड़की नहीं मिली लेकिन बुधवार की सुबह उसका शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद हो गया.

एसओ सक्सेना के मुताबिक बच्ची की लाश देखने से लगता है कि लड़की की पत्थरों से प्रहार करके हत्या की गई है. उन्होंने हालात के मद्देनजर कहा कि लड़की के साथ बलात्कार की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता.

जिले के पुलिस अधीक्षक एन कोलान्ची ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही और दरिंदगी करने वालों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay