एडवांस्ड सर्च

यूपीः नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार

यूपी के शामली जिले में दो युवकों ने नाबालिग लड़की को अगवा करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA शामली, 07 May 2016
यूपीः नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो युवकों ने नाबालिग लड़की को अगवा करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

सामूहिक बलात्कार की यह शर्मनाक घटना शामली जिले के भनेडा जाट गांव में हुई. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को उस समय हुई, जब गांव में रहने वाली एक 14 वर्षीय लड़की हैंडपंप से पानी भरने के लिए अपने घर के बाहर गई थी.

जब लड़की हैंडपंप की तरफ जा रही थी, तभी वहां पहले से मौजूद दो युवकों ने लड़की को अगवा कर लिया. दोनों आरोपी लड़की को पास के एक खेत में ले गए और वहां बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी लड़की को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

जब लड़की काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया. इसी दौरान पीड़ित लड़की उसके परिवार वालों को एक खेत में बेहोश पड़ी हुई मिली. फौरन लड़की को डॉक्टर के पास ले जाया गया.

लड़की के हालात देखकर घर वाले सकते में आ गए. होश में आने पर लड़की ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. घरवाले फौरन लड़की को लेकर पुलिस के पास पहुंच गए और मामला दर्ज कराया.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों में से एक की पहचान हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस को उनका कोई सुराग नहीं मिला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay