एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: भाषा के चलते लाचार थी नाबालिग, 5 महीने तक होता रहा गैंगरेप

15 वर्षीय नाबालिग को नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली लाने वाले तीन लोगों ने उसे बंधक बना लिया और बीते कई महीनों से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर / आशुतोष कुमार मौर्य नई दिल्ली, 02 April 2018
दिल्ली: भाषा के चलते लाचार थी नाबालिग, 5 महीने तक होता रहा गैंगरेप सांकेतिक तस्वीर

राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ 5 महीने तक गैंगरेप का दहला देने वाला मामला सामने आया है. पीड़िता बंगाल की रहने वाली है और सिर्फ बांग्ला भाषा ही बोल पाती है, जिसके चलते वह किसी से मदद भी नहीं मांग पा रही थी.

वहीं 15 वर्षीय नाबालिग को नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली लाने वाले तीन लोगों ने उसे बंधक बना लिया और बीते कई महीनों से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे. किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छूटकर नाबालिग थाने पहुंची तो पहले तो पुलिस को भी उसकी बात समझने में वक्त लगा, क्योंकि लड़की सिर्फ बांग्ला ही बोल रही थी.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि नौकरी दिलाने के बहाने राजू नाम का शख्स उसे दिल्ली लेकर आया था. उसे गोविंदपुरी इलाके के तुगलकाबाद में एक कमरे पर रखा गया. लेकिन नौकरी दिलाने की जगह राजू और उसके दो अन्य दोस्त उसके साथ घिनौनी हरकत करने लगे.

इस दौरान जब लड़की ने विरोध किया तो लड़की के साथ मारपीट भी की गई. लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया, जिसमें रेप की पुष्टि होने के बाद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और POCSO ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

दिल्ली से ही सटे फरीदाबाद से इसी तरह पड़ोस में रहने वाले तीन युवकों द्वारा एक नाबालिग के साथ लगातार गैंगरेप करने का मामला हाल ही में सामने आया था. पीड़िता के माता-पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और रोज बच्ची को घर पर अकेला छोड़ काम के लिए निकल जाते हैं. इधर माता-पिता के काम पर जाते ही पड़ोस में रहने वाले तीन युवक घर में घुस आते और नाबालिग बच्ची को बारी-बारी से अपनी हवस का शिकार बनाते थे.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता बच्ची ने बताया कि गैंगरेप के दौरान आरोपी उसका अश्लील वीडियो भी बनाते थे. पीड़िता की मां ने बताया कि उन्हें अपनी 12 साल की बेटी के साथ हो रहे अनाचार का पता तब चला, जब बच्ची एक दिन उनसे काम पर न जाने की गुहार करने लगी. जब मां ने कारण पूछा तो बच्ची ने रो-रोकर पूरी आपबीती बताई.

पुलिस ने आरोपियों के पास से अश्लील वीडियो भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ POSCO ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay