एडवांस्ड सर्च

पुलिस मुठभेड़ में ठक-ठक गैंग के बदमाश को लगी गोली, एक साथी फरार

अपराधियों के खिलाफ नोएडा पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. पिछले 24 घंटों के दौरान पुलिस मानों बदमाशों पर काल बन कर टूट पड़ी है. 24 घंटे के अन्दर पुलिस और बदमाशों के बीच ये चौथी मुठभेड़ है. इस मुठभेड़ में साबिर नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लगी है.

Advertisement
aajtak.in
अजीत तिवारी/ अनुज मिश्रा नोएडा, 23 November 2018
पुलिस मुठभेड़ में ठक-ठक गैंग के बदमाश को लगी गोली, एक साथी फरार मौके से मिला देसी कट्टा

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर गौतमबुद्ध नगर जिले के एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा के निर्देशों के बाद नोएडा पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. पिछले 24 घंटों के दौरान पुलिस मानों बदमाशों पर काल बन कर टूट पड़ी है. 24 घंटे के अन्दर पुलिस और बदमाशों के बीच ये चौथी मुठभेड़ है. इस मुठभेड़ में साबिर नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लगी है.

वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर एक इंद्रजीत बदमाश भागने में कामयाब रहा है. घायल बदमाश दिल्ली मदनगीर का रहने वाला है जो ठक-ठक गैंग का सक्रिय सदस्य है. साबिर पर लूट के 1 दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल, घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है. वहीं, फरार अभियुक्त की तलशी के लिए पुलिस जांच में जुट गई है. मौके से पुलिस ने एक बाइक, देशी रामंचा, व कुछ कारतूस बरामद किए हैं.

शातिर लूटेरे साबिर को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगी है. वहीं, अधिकारियों का कहना है, कि नोएडा के सेक्टर 54 के पेट्रोल पंप के पास चेकिंग के दौरान एक मोटर साईकल पर 2 संधिग्ध व्यक्ति आते नजर आए. पुलिस ने हाथ देकर जब इन्हें रुकने का इशारा किया तो इन्होंने रुकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की तो साबिर नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी वहीं इसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब रहा है. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो घायल साबिर बदमाश दिल्ली के मदनगीर का निवासी है और ठक-ठक गैंग का सदस्य है. फिलहाल पुलिस फरार अभियुक्त इंद्रजीत की तलाशी के लिए कॉम्बिंग कर रही है. मौके से पुलिस को एक मोटरसाइकिल समेत अवैध असलाह और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं. वहीं, जिला अस्पताल डॉक्टर ने बताया कि यहां साबिर नाम के बदमाश को थाना 24 पुलिस लेकर आई थी जिसके बाएं पैर में गोली लगी है. फिलहाल घायल की हालत स्थिर है और भर्ती करके इलाज किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay