एडवांस्ड सर्च

यूपीः दवा व्यवसाई की गोली मार कर हत्या

यूपी के मऊ जिले में एक दवा व्यवसाई की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह दबंगों को रंगदारी न दिए जाना बताया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA मऊ, 12 May 2016
यूपीः दवा व्यवसाई की गोली मार कर हत्या पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक दवा व्यवसाई की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह दबंगों को रंगदारी न दिए जाना बताया जा रहा है. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात मऊ जिले के सरायलखन्सी क्षेत्र की है. जिले के पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने बताया कि सरायलखन्सी थाना क्षेत्र के बढु़वा गोदाम बाजार में चालीस वर्षीय दवा व्यवसाई घुरा गुप्ता एक मेडिकल स्टोर चलाते थे.

बीती रात मोटरसाइकिल से चार अज्ञात लोग उनकी दुकान पर दवा लेने के बहाने पहुंचे. और उन लोगों ने घुरा गुप्ता को निशाना बनाकर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. गोली लगते ही गुप्ता खून से लथपथ होकर अपनी दुकान में गिर पड़े.

एसपी के मुताबिक वारदात को अंजाम देकर हमलावर अपने वाहन पर सवार होकर हवा में गोलियां चलाते हुए मौके से भाग निकले. गम्भीर रूप से घायल गुप्ता को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों के मुताबिक घुरा गुप्ता से कुछ महीने पहले रंगदारी मांगी गई थी. लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था. उसी इनकार के बदले उन पर पहले भी हमला किया गया था लेकिन वह बच गए थे.

बहरहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस हत्यारोपियों को तलाश रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay