एडवांस्ड सर्च

Advertisement

नोएडा से लापता हो गया मणिपुर का युवक, पुलिस के हाथ खाली

नोएडा से लापता हो गया मणिपुर का युवक, पुलिस के हाथ खाली
भाषा [Edited by: परवेज़ सागर]नोएडा, 13 September 2017

नोएडा में बीती आठ सितंबर को एक लोकप्रिय बैंड के एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले 22 वर्षीय मणिपुरी युवक का पांचवें दिन भी कुछ अता-पता नहीं है. अभी तक नोएडा पुलिस के हाथ भी खाली हैं.

युवका नाम प्रवीश चनम है. उसके बड़े भाई रविकांत चनम ने बताया कि प्रवीश सात सितंबर की मध्यरात्रि में राष्ट्रीय राजधानी पहुंचा था और उस रात अपने दोस्त के यहां ठहरा था. प्रवीश को अगले दिन नोएडा में लोकप्रिय बैंड ‘द चेन स्मोकर’ के एक संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लेना था.

मगर आठ सितंबर को प्रवीश के लापता हो जाने के बाद उसके बड़े भाई ने उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा में नॉलेज पार्क थाने में नौ सितंबर को उसके लापता होने के बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

चनम परिवार के सूत्रों ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उन्हें बताया कि आयोजन स्थल के प्रवेश द्वार पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज नजर आ रहा है कि एक अज्ञात महिला एक पुरूष को ले जा रही है और ऐसा प्रतीत होता है कि ‘व्यक्ति प्रवीश’ है. हालांकि इसे लेकर पुलिस आश्वस्त नहीं हैं.

परिवार के सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधिकारी ने रविकांत के बयान के आधार पर यह भी बताया था कि प्रवीश अंतिम बार आठ सितंबर को रात में करीब साढ़े नौ बजे अपने दोस्तों के साथ दिखा था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay