एडवांस्ड सर्च

Advertisement

बिहार: रेप में हुआ नाकाम तो प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की रॉड

बिहार: रेप में हुआ नाकाम तो प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की रॉड
भाषा [Edited by: परवेज़ सागर]पटना, 12 October 2017

बिहार की राजधानी पटना में मानवता को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है. जहां एक युवक ने रेप में नाकाम होने पर एक महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला नौबतपुर थाना क्षेत्र का है. बीते दिन, पीड़ित महिला अपने घर से शौच के लिए बाहर निकली थी. उसी दौरान मौका पाकर गांव में ही रहने वाले एक युवक धीरज कुमार (22) ने उसे रोक लिया. और उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा.

जब आरोपी धीरज अपने मकसद में नाकाम रहा तो उसे गुस्सा आ गया. गुस्साए धीरज ने पीड़ित महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ घायल महिला किसी तरह अपने घर तक पहुंची और आपबीती परिजनों को सुनाई.

पीड़िता की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. महिला को फौरन घायल हालत में ही थाने लेकर पहुंचे. वहां से उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पीड़िता को पटना के पीएमसीएच भेज दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि शरीर से अधिक खून बहने की वजह से महिला की मौत हुई है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर ही प्राइवेट पार्ट के अंदरूनी जख्मों का पता चलेगा.

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला के चार छोटे बच्चे हैं. उसका पति मजदूरी का काम करता है. इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी धीरज ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(आजतक लाइव टीवी देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)

टैग्स

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay