एडवांस्ड सर्च

बेटे को जन्म नहीं दिया तो कर दी पत्नी की हत्या

गुजरात के वडोदरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए कुंए में धकेल दिया क्योंकि उसने बेटे को जन्म नहीं दिया. इस घटना में 30 वर्षीय महिला की मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद हत्या का आरोपी फरार है. मृतिका के परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ केस दर्ज करके पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार/ BHASHA वडोदरा, 03 June 2016
बेटे को जन्म नहीं दिया तो कर दी पत्नी की हत्या पत्नी को कुंए में धकेला

गुजरात के वडोदरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए कुंए में धकेल दिया क्योंकि उसने बेटे को जन्म नहीं दिया. इस घटना में 30 वर्षीय महिला की मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद से हत्या का आरोपी फरार है. मृतिका के परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ केस दर्ज करके पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 31 मई की आधी रात को गोधरा तालुका के बागीडोल गांव में घटित हुई. वारदात की शिकार महिला की पहचान हेतल परमार के रूप में हुई है. चार बेटियों की मां हेतल अपने पति जितेन्द्र के साथ रहती थी. बेटे को जन्म नहीं दे पाने के कारण ससुराल में उसे शारीरिक-मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था.

पीड़िता के परिवार की सदस्या सइदाबेन चौहान द्वारा दायर की गई रिपोर्ट के अनुसार इस मुद्दे पर मृतका और आरोपियों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था. वारदात के दिन भी पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई. जितेन्द्र ने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि बेटे को जन्म नहीं दे पाने के कारण उसे जीने का अधिकार नहीं है.

शिकायतकर्ता ने बताया कि बाद में उसने हेतल को कुएं में धक्का दे दिया, जिससे पानी में डुबने के कारण उसकी मौत हो गई. हेतल, खेड़ा जिले की थसरा तालुका के कानथराई गांव की रहने वाली थी. विवाह के बाद अपने पति के साथ वह बागीडोल गांव में रहने लगी थी. हत्या का आरोपी जितेन्द्र घटना के बाद से ही फरार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay