एडवांस्ड सर्च

MP: भूत बनकर ना सताएं, इसलिए मामी का सिर काट कर दफनाया

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें हत्यारे ने अपने मामा-मामी को ही मौत के घाट उतार डाला. हत्यारे को डर था कि मामी भूत बनकर परिवार को परेशान करेगी, इसलिए उसने मामी का सिर काटकर लाश से एक किलोमीटर दूर गाड़ दिया.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह अनूपपुर, 05 September 2019
MP: भूत बनकर ना सताएं, इसलिए मामी का सिर काट कर दफनाया पुलिस को मिली लाश

  • भांजे को था मामी पर काला जादू करने का शक, इसलिए उड़ा दी गर्दन
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ में कहा- मैंने की हत्या

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें हत्यारे ने अपने मामा-मामी को ही मौत के घाट उतार डाला. हत्यारे को डर था कि मामी भूत बनकर परिवार को परेशान करेगी इसलिए उसने मामी का सिर काटकर लाश से एक किलोमीटर दूर गाड़ दिया.

ये हैरान कर देने वाली घटना अनूपपुर जिले के दुधमनियां गांव की है. यहां पुलिस ने मामा-मामी की हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. दरअसल, गांव के बाहरी इलाके में दो शव मिलने से दहशत फैल गई थी.

गांववालों ने जब इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पता चला कि पुरुष का शव गांव के ही रहने वाले भगवानजी गोंड का है. वहीं, दूसरे शव की हालत देखकर पुलिस भी चकरा गई क्योंकि मृतक महिला के शरीर से सिर ही गायब था.

पुलिस ने जब पूछताछ की तो शक की सुई गांव के ही रहने वाले मृतक के भांजे शांखू पर गई. पुलिस ने जब उसको पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने मामा और मामी की हत्या की बात को कबूल कर लिया.

भूत ना बने इसलिए काटा सिर

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मामी का सिर काटने की वजह जब आरोपी ने पुलिस को बताई तो आला अधिकारी भी चौंक गए. आरोपी भांजे ने बताया कि उसको डर था कि मरने के बाद उसकी मामी भूत बनकर परिवार का बुरा कर सकती हैं इसलिए उनका सिर काट कर शव से दूर गाड़ दिया ताकि वो भूत ना बने.

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने सिर भी बरामद कर लिया है. दरअसल, आरोपी को शक था कि उसकी मामी जादू-टोना करती है और इस वजह से ना केवल उसका बेटा बीमार पड़ गया बल्कि उसके मवेशी भी मर गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay