एडवांस्ड सर्च

यूपीः मेरठ में अपहरण के बाद महामंडलेश्वर की हत्या

यूपी के मेरठ जिले में बदमाशों ने एक महामंडलेश्वर की गोली मारकर हत्या कर दी. दो दिन पहले महामंडलेश्वर का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस ने गुरुवार को उनका शव एक जंगल से बरामद किया है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर मेरठ, 05 May 2016
यूपीः मेरठ में अपहरण के बाद महामंडलेश्वर की हत्या पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बदमाशों ने एक महामंडलेश्वर की गोली मारकर हत्या कर दी. दो दिन पहले महामंडलेश्वर का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस ने गुरुवार को उनका शव एक जंगल से बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मेरठ के नौचंदी इलाके की फूलबाग कॉलोनी से दो दिन पहले बाबा मनोहरनाथ मंदिर के महामंडलेश्वर राजेंद्र स्वरूप का अपहरण कर लिया गया था. उनकी लाश गुरुवार की सुबह मेरठ के नगला गोसांई गांव के जंगल में मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनके शव को कब्जे में ले लिया. पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

घर में कोहराम

महामंडलेश्वर की हत्या की सूचना से उनके घर में कोहराम मच गया. परिजनो ने बताया कि राजेंद्र स्वरूप मंगलवार देर रात अपने चालक के साथ घर के बाहर गए थे. तभी तीन युवक जबरन उन्हें ऑल्टो कार में डालकर फरार हो गए थे. तब से उनका कोई सुराग नहीं मिला था.

बुधवार को पुलिस ने इस संबंध में अपहरण का मामला दर्ज किया था. लेकिन आज उनका शव मवाना इलाके से बरामद हुआ. इस मामले में लिसाड़ीगेट निवासी एक भगौड़े तांत्रिक नजाकत का नाम सामने आ रहा है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में तफ्तीश किये जाने की बात कर रही है.

पुलिस

सूरजकुंड के बाबा मनोहरनाथ मंदिर में एक साल पहले राजेंद्र स्वरूप को कथित महामंडलेश्वर की पदवी से भी नवाजा गया था. पुलिस की कई टीम बाबा की तलाश में लगी थी. लेकिन अब पुलिस हत्या के इस मामले में जल्द खुलासा करने की बात कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay