एडवांस्ड सर्च

बीवी के चुनाव हारने के बाद जेल में बंद डॉन मुन्ना बजरंगी को आया हार्ट अटैक

यूपी के झांसी जेल में बंद माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को दिल का दौरा पड़ा है. उसकी हालत गंभीर होने पर कड़ी सुरक्षा के बीच झांसी मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मुन्ना बजरंगी की पत्नी साधना जौनपुर के भौंगा विधानसभा से उम्मीदवार थी, जिसमें उन्हें हार मिली थी.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार झांसी, 16 March 2017
बीवी के चुनाव हारने के बाद जेल में बंद डॉन मुन्ना बजरंगी को आया हार्ट अटैक माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी

यूपी के झांसी जेल में बंद माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को दिल का दौरा पड़ा है. उसकी हालत गंभीर होने पर कड़ी सुरक्षा के बीच झांसी मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह जौनपुर के भौंगा विधानसभा से उम्मीदवार थी, जिसमें उन्हें हार मिली थी.

जानकारी के मुताबिक, माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी झांसी जिला कारागार में बंद है. बुधवार की शाम अचानक उसे दिल का दौरा पड़ गया. जैसे ही इसकी जानकारी जेल प्रशासन को हुई हड़कंप मच गया. डॉक्टरों की टीम बुलाई गई. जेल में इलाज किया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया.

जानिए कौन है मुन्ना बजरंगी
मुन्ना बजरंगी का असली नाम प्रेम प्रकाश सिंह है. उसका जन्म 1967 में जौनपुर जिले के पूरेदयाल गांव में हुआ था. उसके पिता पारसनाथ सिंह उसे पढ़ाकर बड़ा आदमी बनाने का सपना संजोए थे. लेकिन उसने उनके अरमानों को कुचल दिया. 5वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी. किशोर होने पर जुर्म की दुनिया में आगे बढ़ गया.

जुर्म की दुनिया में पहला कदम
मुन्ना को हथियार रखने का बड़ा शौक था. वह फिल्मों की तरह एक बड़ा गैंगेस्टर बनना चाहता था. यही वजह थी कि 17 साल की नाबालिग उम्र में ही उसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. जौनपुर के सुरेही थाना में उसके खिलाफ मारपीट और अवैध असलहा रखने का मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद उसने कभी पलटकर नहीं देखा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay