एडवांस्ड सर्च

MP: पति की मारपीट से पत्नी ने तोड़ा दम, बच्चों की हालत भी गंभीर

पुलिस ने हैवान पति को हिरासत में लेकर सभी घायलों को उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सबको भोपाल रेफर कर दिया. उपचार के दौरान सखी ने दम तोड़ दिया, वहीं बच्चों का उपचार चल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 14 December 2019
MP: पति की मारपीट से पत्नी ने तोड़ा दम, बच्चों की हालत भी गंभीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • बच्चों की हालत गंभीर, भोपाल रेफर
  • हमलावर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के अहमदपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक व्यक्ति ने मकान के अंदर पत्नी और चार मासूम बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में आरोपी की पत्नी और चार मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने भोपाल रेफर कर दिया.

हमलावर पति को मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार रात की है. जानकारी के अनुसार, पप्पू पारदी ने रात में खेत पर बने मकान के अंदर अपनी पत्नी सखी और चार बच्चों पर हमला कर दिया. पप्पू के सिर पर खून इस कदर सवार था कि उसने पत्नी और बच्चों पर कोई रहम नहीं किया और बड़ी ही बेरहमी से सबको तब तक पीटता रहा, जब तक सभी बेहोश नहीं हो गए.

पत्नी सखी और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने 100 नंबर पर फोन कर इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हैवान पति को हिरासत में लेकर सभी घायलों को उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सबको भोपाल रेफर कर दिया. उपचार के दौरान सखी ने दम तोड़ दिया, वहीं बच्चों का उपचार चल रहा है. सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बच्चों को हो रही थीं खून की उल्टियां

पुलिस सूत्रों के अनुसार जब मौके पर पहुंचे तो वहां की हालत देखकर सबके रोंगटे खड़े हो गए. घर में सखी और बच्चे खून से लथपथ पड़े थे. बच्चों को खून की उल्टियां हो रही थीं. पुलिस ने आरोपी पप्पू को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. हैवान बना पति पप्पू मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है.

(सीहोर से नवेद जाफरी के इनपुट के साथ)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay