एडवांस्ड सर्च

मां-बाप ने नहीं रिचार्ज कराया इंटरनेट पैक, युवक ने कर ली आत्महत्या

भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र के निवासी 20 साल के एक युवक ने अपने माता-पिता से इंटरनेट पैक का रिचार्ज कराने को कहा. काफी कहने पर भी जब परिजनों ने इंटरनेट का रिचार्ज नहीं कराया, तो युवक ने आत्महत्या कर ली.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in भोपाल, 25 May 2020
मां-बाप ने नहीं रिचार्ज कराया इंटरनेट पैक, युवक ने कर ली आत्महत्या प्रतीकात्मक तस्वीर

  • मध्य प्रदेश के भोपाल की घटना, पुलिस जांच में जुटी
  • मां से बार-बार रिचार्ज कराने को कह रहा था युवक

तकनीक प्रधान इस दौर में सबकी पहुंच में इंटरनेट सेवाएं हैं. इंटरनेट ने जीवन को आसान बनाया है, तो वहीं कुछ लोगों के लिए माोबाइल और इंटरनेट की लत जानलेवा भी साबित हो रहे हैं. कान में इयर फोन लगाकर चलने के कारण आए दिन हादसों की खबरें आती ही थीं, अब इंटरनेट पैक का रिचार्ज नहीं कराने पर एक युवक के आत्महत्या कर लेने की खबर है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

घटना मध्य प्रदेश की है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र के निवासी 20 साल के एक युवक ने अपने माता-पिता से मोबाइल फोन में इंटरनेट पैक का रिचार्ज कराने को कहा. वह अपनी से लगातार इंटरनेट का रिचार्ज कराने की बात कहता रहा. काफी कहने पर भी जब परिजनों ने इंटरनेट का रिचार्ज नहीं कराया, तो युवक ने आत्महत्या कर ली.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

इस संबंध में बागसेवनिया थाने के एसएचओ एस शर्मा ने बताया कि युवक ने मां के रिचार्ज कराने से इनकार करने पर आत्महत्या कर ली. उन्होंने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण लगभग दो महीने तक उद्योग-व्यापार सब बंद रहे.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

ऐसे मुश्किल वक्त में, जब लोगों के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना भी पहाड़ साबित हो रहा है, इंटरनेट की लत नई मुसीबत बन रही है. इस तरह की घटनाएं चिंताजनक हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay