एडवांस्ड सर्च

मैट्रिमोनियल वेबसाइट से हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

लुधियाना में एक शख्स ने  युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दोनों की जान-पहचान एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर हुई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
मनजीत सहगल [Edited by: देवांग दुबे]लुधियाना, 12 August 2018
मैट्रिमोनियल वेबसाइट से हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म प्रतीकात्मक तस्वीर

मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर जीवनसाथी की तलाश में एक युवती की जिंदगी खराब हो गई. एक शख्स पहले उसके करीब आया और उसके बाद उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुराचार किया. लुधियाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पंजाब के बठिंडा की रहने वाली एक पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता उसकी शादी को लेकर चिंतित थे और शादी के लिए लड़का ढूंढ रहे थे.  उसने एक जानी-मानी मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर अपना प्रोफाइल बनाया और उसके बाद राजेंद्र सिंह नाम का एक युवक उसे पसंद आ गया.

आरोपी लुधियाना के हीरा नगर का रहने वाला है. मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए दोनों ने एक दूसरे से संपर्क किया और एक दूसरे से फोन पर बात करने लगे.

आरोपी युवक राजेंद्र सिंह ने युवती की बातचीत अपने परिजनों से भी करवाई और फिर शादी का झांसा देकर युवती को अपने घर बुला लिया. मामला 10 जून का है, जब पीड़िता आरोपी राजेंद्र सिंह के कहने पर लुधियाना आई और उसके परिजनों से मिली.

दोनों ने अपने-अपने परिजनों को बताया था कि वह शादी करना चाहते हैं. घटना वाले दिन आरोपी और उसके परिजनों ने युवती को बाकायदा शगुन भी दिया. इस बीच आरोपी की मां किसी काम से घर से बाहर चली गई. आरोपी ने  मौके का फायदा उठाते हुए युवती से दुष्कर्म किया और उसके बाद शादी करने से इनकार कर दिया.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay