एडवांस्ड सर्च

जुर्मः 24 घंटे में लूटपाट और हत्या की दो वारदात, पुलिस नाकाम

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों ने कोहराम मचा रखा है. बीते 24 घंटो में बदमाशों ने यहां लूटपाट के दौरान दो लोगो की हत्या कर दी. दोनों ही वारदातों में बदमाश घटना के बाद फरार हो गए. कुल मिलाकर बदमाशों ने चार घरों को अपना निशाना बनाया.

Advertisement
aajtak.in
अभिषेक रस्तोगी [Edited by- परवेज़ सागर]लखनऊ, 12 September 2015
जुर्मः 24 घंटे में लूटपाट और हत्या की दो वारदात, पुलिस नाकाम मृतक अनिल और दन्ना खान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों ने कोहराम मचा रखा है. बीते 24 घंटो में बदमाशों ने यहां लूटपाट के दौरान दो लोगो की हत्या कर दी. दोनों ही वारदातों में बदमाश घटना के बाद फरार हो गए. कुल मिलाकर बदमाशों ने चार घरों को अपना निशाना बनाया.

पहला मामला जानकीपुरम इलाके का है, जहां गुरूवार देर रात करीब दो दर्जन बदमाशों तीन घरों को निशाना बनाया और वहां जम कर लूट पाट की. लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने 25 वर्षीय युवक अनिल की हत्या कर दी. हत्या के बाद लूट करके बदमाश मौके से फरार हो गए.

दूसरा मामला काकोरी इलाके का है. जहां बीती रात बदमाशों ने एक घर पर धावा बोला और 70 साल के बुजुर्ग की हत्या कर दी. इसके बाद लूटपाट करके बदमाश मौके से भाग निकले. दोनों ही मामलो में राजधानी पुलिस के हाथ खाली हैं.

बंदूक की नोक पर लूटपाट
लूट की पहली घटना थाना काकोरी के नरौना गांव की है. जहां पर शनिवार को तड़के बदमाशों ने 70 वर्षीय बुजुर्ग दन्ना के घर पर धावा बोलकर उन्हें मौत की नींद सुला दिया. हथियारों से लैस करीब दस बदमाशों ने उस वक्त हमला बोला, जब पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था. बदमाशों ने पहले नीचे कमरे में सो रहे बुजुर्ग दन्ना की गला घोंट कर हत्या की. उसके बाद छत पर सो रही उसकी पत्नी मोबिना और बेटी रूबी को बंदूक की नोक पर नीचे लाए. उसके बाद घर में रखा कीमती सामान, जेवरात और नकदी लूटकर फरार हो गए.

24 घंटे पहले हुई थी ऐसी ही वारदात
इससे पहले गुरुवार-शुक्रवार की देर रात जानकीपुरम इलाके में हथियारों से लैस दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक साथ तीन घरों पर धावा बोलकर लूटपाट की थी. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी थी जबकि कई लोगों को लहूलुहान कर दिया था. बदमाश लाखों की नकदी और कीमती सामान लूट कर फरार हो गए थे. वारदात के दौरान लोग मदद के लिए पुलिस थाने और कंट्रोल रूम का नंबर मिलाते रहे. लेकिन पुलिस फोन रिसीव करने के बजाय सोती रही. डकैती और हत्या की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

पुलिस नहीं उठाती फोन
बदमाशों ने जानकीपुरम इलाके में करीब 1 घंटे तक तांडव किया. वे बेखौफ लूटपाट करते रहे. यहां तक कि उन्होंने एक युवक की हत्या भी की और आराम से फरार हो गए. इस दौरान लोगों के लगातार फोन करने के बावजूद पुलिस ने फोन नहीं उठाए. एक युवक ने एसएसपी राजेश पाण्डेय को रात में करीब ढाई बजे फोन किया और मामले की जानकारी दी. तब एसएसपी ने संबंधित थाने को मौके पर जाने के आदेश दिए. एसएसपी खुद भी मौके पर गए. बहरहाल दोनों ही मामलो में अभी तक पुलिस किसी बदमाश को नहीं पकड़ पाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay