एडवांस्ड सर्च

लखनऊ: गैंगवार में मुन्ना बजरंगी गुट के आदमी की हत्या

मोहम्मद तारीक के पेट में दो गोलियां लगीं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
आशुतोष कुमार मौर्य लखनऊ, 02 December 2017
लखनऊ: गैंगवार में मुन्ना बजरंगी गुट के आदमी की हत्या सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ में शुक्रवार को गैंगवार में मुन्ना बजरंगी गैंग के एक आदमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

शुक्रवार को जहां राज्य पुलिस निकाय चुनाव के नतीजों के चलते व्यस्त थी, उसी का फायदा उठाते हुए उसी दौरान लखनऊ में यह गैंगवार हुआ. बेखौप बदमाशों ने लखनऊ थाना के गोमतीनगर में मुन्ना बजरंगी गैंग के मोहम्मद तारीक की कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं.

सूत्रों की मानें तो मोहम्मद तारीक मुन्ना बजरंगी का करीबी बताया जा रहा है. मोहम्मद तारीक परिवहन विभाग में ठेकेदार था और वाराणसी का रहने वाला था. पुलिस की मानें तो घटना के वक्त मोहम्मद तारीक अपनी कार बैक कर रहा था . तभी बाइक पर सवार हो वहां बदमाश आए और तड़ातड़ गोलियां चला दीं.

मोहम्मद तारीक के पेट में दो गोलियां लगीं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गोलियां बरसाने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए और उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay