एडवांस्ड सर्च

लखनऊ में डबल मर्डर, कमरे में संदिग्ध हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव

सुसाइड नोट में प्रेमी युगल ने साथ जीने मरने की कसमें खाई हैं. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में यह प्रेम प्रसंग का मामला दिख रहा है. फिलहाल पुलिस ऑनर किलिंग और तमाम दूसरे बिंदुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
कुमार अभिषेक [Edited By: कुणाल कौशल]लखनऊ, 02 June 2019
लखनऊ में डबल मर्डर, कमरे में संदिग्ध हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव पती-पत्नि की तस्वीर (फाइल फोटो)

यूपी की राजधानी लखनऊ के गुडंबा इलाके में किराये के मकान में रह रहे प्रेमी युगल का खून से लथपथ शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही लखनऊ पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया और डबल मर्डर की आशंका के चलते लखनऊ एसएसपी सहित घटना स्थल पर कई आला अधिकारी पहुंच गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस की माने तो मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. इस सुसाइड नोट में प्रेमी युगल ने साथ जीने मरने की कसमें खाई हैं. वहीं घटना के बाद मौके पर डॉग स्क्वॉड, फिंगरप्रिंट दस्ता और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को बुलाकर भी जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में यह प्रेम प्रसंग का मामला दिख रहा है. फिलहाल पुलिस ऑनर किलिंग और तमाम दूसरे बिंदुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच कर रही है.

लखनऊ के थाना गुडंबा क्षेत्र के आलोक नगर में किराए के मकान में राकेश कुमार अपनी पत्नी शिवानी के साथ रह रहे थे. राकेश कुमार जहां बाराबंकी के रहने वाले थे वहीं उनकी पत्नी शिवानी लखनऊ के विकास नगर की रहने वाली थी और किराए के मकान में अपने पति के साथ रह रही थी.

संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने के बाद मकान मालकिन ने बताया कि यह दोनों खुद को पति-पत्नी बताकर पिछले 6-7 महीने से उनके मकान में रह रहे थे. मकान मालकिन ने बताया जब वो ऊपर गई तो देखा कि कमरे का कूलर नहीं चल रहा था और बाहर गाड़ी भी नही थीं. उसके बाद उसने कई बार आवाज दी लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया. आवाज नहीं आने के बाद मैंने दरवाजा खोल कर देखा तो अंदर खून ही खून था जिसके बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

इस वारदात को लेकर लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया सुसाइड नोट मिलने की वजह से यह पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. फिलहाल पुलिस की टीमें तमाम बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. वहीं ऑनर किलिंग को लेकर सवाल किए जाने पर पुलिस ने कहा अभी सभी तथ्य सामने नहीं आए हैं इसलिए अभी कुछ कहना बहुत कठिन होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay