एडवांस्ड सर्च

लखनऊ में कैंसर पीड़ित किशोरी से गैंगरेप, एक गिरफ्तार

आरोपी पीड़िता का परिचित था. उसने अपने एक साथी के साथ पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप करने के बाद उसने अपने साथी की मदद से पीड़िता को सड़क पर ही छोड़ दिया और फरार हो गया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by : आशुतोष]लखनऊ, 10 December 2017
लखनऊ में कैंसर पीड़ित किशोरी से गैंगरेप, एक गिरफ्तार रेपिस्ट पीड़िता को सड़क पर ही छोड़कर चले गए

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की दर्दनाक घटना सामने आई है. कैंसरग्रस्त पीड़िता से यह वहशी हरकत करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी जान-पहचान वाला ही था.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पीड़िता का परिचित था. उसने अपने एक साथी के साथ पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप करने के बाद उसने अपने साथी की मदद से पीड़िता को सड़क पर ही छोड़ दिया और फरार हो गया.

लेकिन पीड़िता पर अभी और मुसीबतें आने वाली थीं. इस बीच उसकी मदद के लिए एक व्यक्ति आगे आया, लेकिन मददगार के भेष में वह भी दरिंदा निकला. मददगार ने भी पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता लखनऊ के सरोजनीनगर के नटकुर गांव की रहने वाली है. वह ब्लड कैंसर से पीड़ित है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मददगार आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बताते चलें कि हरियाणा के हिसार से भी ऐसी ही एक दहलाने वाली घटना सामने आई है. हरियाणा के हिसार में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए रेप किया गया और बर्बरता पूर्वक बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर हत्या कर दी गई.

घटना के बाद से गांववाले गुस्से में हैं और धरने पर बैठ गए हैं. बच्ची के परिवार वालों ने भी चेतावनी दी है कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है. हालांकि आरोपी अब तक फरार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay