एडवांस्ड सर्च

पत्नी ने छोड़ा घर, इमोशनल सुसाइड नोट लिखकर पति ने दे दी जान

शख्स फांसी लगाने के लिए स्टूल का इंतजाम करता है, पंखे से चादर बांधता है, फंदा तैयार करता है और फिर झूल जाता है. दिल्ली दहला देने वाली यह घटना विकासपुरी की है.

Advertisement
अरविंद ओझा [Edited by: रविकांत सिंह]नई दिल्ली, 14 November 2018
पत्नी ने छोड़ा घर, इमोशनल सुसाइड नोट लिखकर पति ने दे दी जान मृतक गौरव की तस्वीर (फोटो-अरविंद ओझा)

दिल्ली में लाइव सुसाइड का खौफनाक वीडियो सामने आया है. 13 मिनट का यह वीडियो आपको अंदर तक हिला देगा. आप देखकर हैरान रह जाएंगे कि कैसे एक आदमी इतना परेशान हुआ कि उसने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. मरने से पहले उसने 17 पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह शख्स फांसी लगाने के लिए स्टूल का इंतजाम करता है. पंखे से चादर बांधता है, फंदा तैयार करता है और फिर झूल जाता है. घटना दिल्ली के पश्चिम विहार की एक आलीशान कोठी की है जहां इस युवक ने अपनी पत्नी से तंग आकर जान दे दी. जान देने से पहले गौरव नाम के इस युवक ने 17 पन्नों का एक सुसाइड नोट लिखा है. नोट में उसने अपनी मौत की वजह बताई है.

नोट में आरोप यही है कि गौरव को उसकी पत्नी रितु और उसका साला बहुत परेशान करते थे. इतना परेशान कि गौरव ने अपनी जिंदगी खत्म कर लेना ज्यादा आसान समझा. साल 2009 में गौरव की शादी विकासपुरी की रहने वाली रितु से हुई थी. दोनों का एक आठ साल का बच्चा भी है. इनकी जिंदगी में सबकुछ अच्छा चल रहा था मगर पिछले तीन महीने से गौरव और रितु के रिश्तों में दरार आ गई थी.

दोनों का रिश्ता इतना ज्यादा तल्ख हो गया था कि रितु घर छोड़कर मायके चली गई और इधर गौरव परेशान रहने लगा. आखिरकार गौरव ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. खुदकुशी से पहले गौरव ने जो सत्रह पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है, उसमें उसने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की इच्छा जताई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay