एडवांस्ड सर्च

मंदिर के दानपत्र से चोरी, सिर्फ बड़े-बड़े नोट लेकर भागे शातिर चोर

राजधानी देहरादून के आराघर चौक में वर्षों पुराना प्रसिद्ध लक्ष्मीनारायण पंचायती मंदिर है. इस मंदिर में देर रात चोर ने बड़ी सफाई से ग्रिल का ताला तोड़कर मंदिर के अंदर दानपात्र से रकम साफ कर दी. यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

Advertisement
aajtak.in
दिलीप सिंह राठौड़ देहरादून, 01 September 2019
मंदिर के दानपत्र से चोरी, सिर्फ बड़े-बड़े नोट लेकर भागे शातिर चोर प्रसिद्ध लक्ष्मीनारायण पंचायती मंदिर मे चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • आराघर चौक में वर्षों पुराने प्रसिद्ध लक्ष्मीनारायण पंचायती मंदिर में चोरी
  • 1 घंटे तक की चोरी में मंदिर के अंदर सोये हुए पुजारियों को नहीं लगी भनक
  • दानपात्र से बड़े-बड़े नोट किए साफ, गिन कर किए अलग, छोटे नोट फर्श पर छोड़े

राजधानी देहरादून में चोरों को आतंक इस कदर बढ़ गया है कि वो अब भगवान के घर पर भी हाथ साफ करने में नहीं कतरा रहे. चोरी की वारदात का पूरा मामला देहरादून के प्रसिद्ध लक्ष्मीनरायण पंचायती मंदिर का हैं, जहां शातिर चोर ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. ये घटना देर रात 2 से 3 बजे की है.

चोरों ने चोरी करने में लगभग 1 घंटे का वक्त लगाया लेकिन किसी को कानों कान खबर तक ना लगी. चोरी का खुलासा तब हुआ जब मंदिर के अंदर सो रहे पुजारी की नींद खुली तो उनके होश फाख्ता हो गए.  इसके बाद आनन-फानन में मंदिर के पुजारियों ने पुलिस को बुलाकर पूरी घटना की जानकारी दी.

राजधानी देहरादून के आराघर चौक में वर्षों पुराना प्रसिद्ध लक्ष्मीनारायण पंचायती मंदिर है. इस मंदिर में देर रात चोर ने बड़ी सफाई से ग्रिल का ताला तोड़कर मंदिर के अंदर दानपात्र से रकम साफ कर दी. यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. हैरत की बात ये रही की चोर मंदिर के अंदर से सिर्फ बड़े-बड़े नोट ही उठाकर ले गए बाकी छोटे नोट उन्होंने फर्श पर फैला दिए. चोरों ने बड़े आराम से लगभग 1 घंटे तक चोरी करने के बाद वह निकल गया. मंदिर के अंदर सोये हुए पुजारियों को चोरी की जरा भी भनक नहीं लगी.

वहीं पूरे मामले में पुलिस को सूचना देने के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मंदिर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस ने बताया मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर दिखा रही है. इसमें चोर बड़ी ही सफाई से बड़े-बड़े नोट गिन कर अलग रख रहा है और छोटे नोट की तरफ देख भी नहीं रहा. फिलहाल पुलिस चोर के हुलिए के आधार पर जांच करने में जुटी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay