एडवांस्ड सर्च

मोहम्मद शमी की मुसीबत बढ़ी, कोलकाता पुलिस ने भेजा समन

कोलकाता पुलिस ने शमी को पूछताछ के लिए बुधवार को कोलकाता पुलिस मुख्यालय बुलाया है. हसीन जहां ने मो. शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by : आशुतोष]कोलकाता, 17 April 2018
मोहम्मद शमी की मुसीबत बढ़ी, कोलकाता पुलिस ने भेजा समन मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने भेजा समन

पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे विवाद में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्कलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. इस समय IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे शमी को अब कोलकाता पुलिस ने समन जारी किया है.

कोलकाता पुलिस ने शमी को पूछताछ के लिए बुधवार को कोलकाता पुलिस मुख्यालय बुलाया है. कोलकाता पुलिस इससे पहले भी बीसीसीआई को चिट्ठी को लिखकर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ उनके कार्यक्रम का ब्यौरा मांग चुकी है.

गौरतलब है कि IPL के चलते शमी इस समय कोलकाता में ही मौजूद हैं. सोमवार को शमी की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच था, जिसमें दिल्ली को हार झेलनी पड़ी.

बता दें कि हसीन जहां ने बीते दिनों दिल्ली डेयरडेविल्स के मालिक से भी मुलाकात की. उनके बीच क्या बात हुई यह तो नहीं पता चला है, लेकिन पत्नी के साथ अगर उनके विवाद में कोई कानून पेंच फंसता है तो IPL से उन्हें हटना भी पड़ सकता है.

इससे पहले हसीन जहां द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से मोहम्मद शमी की यात्रा का विवरण मांगा. इसके साथ ही पूछा कि क्या शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ही फ्लाइट में थे या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा किया था? शमी टीम के साथ दुबई गए थे या वह अकेले वहां गए हुए थे.

बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाया है कि वह साउथ अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद दुबई गए, वहां वह एक पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मिले. उसी के साथ शमी ने होटल में शारीरिक संबंध बनाए. इन दोनों की बातचीत का रिकॉर्ड शमी के मोबाइल से मिला है.

इन आरोपों के साथ हसीन जहां ने मो. शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है. इसमें घरेलू हिंसा के आरोप में भी केस दर्ज है.

इसके तहत शमी और उनके परिवार के सदस्यों पर पत्नी हसीन जहां के साथ क्रूर व्यवहार करने का आरोप है. वहीं, शमी पर आईपीसी की धारा 323 के तहत पत्नी को चोट पहुंचाने का आरोप है. हसीन जहां ने फेसबुक पेज पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई पोस्ट भी किया था, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay