एडवांस्ड सर्च

महिला की धारदार हथियार से हत्या, लाश के साथ वीडियो भी बनाया

लुधियाना के किला रायपुर में सरबजीत कौर नाम की महिला अपने घर लौट रही थी. अमरिंदर ने तभी गंडासे से सरबजीत पर हमला कर दिया. अमरिंदर को वीडियो में ये कहते हुए भी सुना जा सकता है कि महिला ने गांव में कई लोगों को परेशान कर रखा था.

Advertisement
aajtak.in
खुशदीप सहगल लुधियाना, 29 May 2017
महिला की धारदार हथियार से हत्या, लाश के साथ वीडियो भी बनाया पुलिस गिरफ्त में कबड्डी खिलाड़ी अमरिंदर सिंह

कबड्डी के एक खिलाड़ी ने एक महिला पर धारदार हथियार (गंडासे) से तब तक वार किए जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. इतना ही नहीं उसने महिला के शव का मोबाइल से वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो में कबड्डी खिलाड़ी अमरिंदर सिंह को पंजाबी में कहते हुए सुना जा सकता है कि उसने क्यों महिला की हत्या की. अमरिंदर अब सलाखों के पीछे है.

बताया जाता है कि लुधियाना के किला रायपुर में सरबजीत कौर नाम की महिला अपने घर लौट रही थी. अमरिंदर ने तभी गंडासे से सरबजीत पर हमला कर दिया. अमरिंदर को वीडियो में ये कहते हुए भी सुना जा सकता है कि महिला ने गांव में कई लोगों को परेशान कर रखा था. 29 सेकेंड के वीडियो में महिला की खून से लथपथ लाश के पास अमरिंदर को चिल्ला चिल्ला कर बदला लेने की बात कहते देखा जा सकता है.

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अमरिंदर ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसे सरबजीत की हत्या का कोई पछतावा नहीं है. बताया जा रहा है कि अमरिंदर के गांव की ही किसी महिला के साथ संबंध थे जिसकी जानकारी सरबजीत को थी. अमरिंदर का ये भी कहना है कि सरबजीत उसे ब्लैकमेल करती थी. इसी से तंग आकर उसने सरबजीत की हत्या की. थाना डेहलों, लुधियाना के प्रभारी हरजिंदर सिंह के मुताबिक इस बात की जांच की जा रही है कि इस वारदात में अमरिंदर के साथ कोई और तो शामिल नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay