एडवांस्ड सर्च

MP: पुलिस जीप से अगवा युवती बरामद, हथियार सहित चार आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से पुलिस को चकमा देकर डायल 100 गाड़ी से युवती को अगवा करने वाले चार आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ युवती को आजाद करा लिया गया है. मुख्य आरोपी अब भी फरार है.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार भोपाल, 01 February 2018
MP: पुलिस जीप से अगवा युवती बरामद, हथियार सहित चार आरोपी गिरफ्तार मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में हुई वारदात

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से पुलिस को चकमा देकर डायल 100 गाड़ी से युवती को अगवा करने वाले चार आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ युवती को आजाद करा लिया गया है. मुख्य आरोपी अब भी फरार है. आरोपियों के पास से पुलिस की वर्दी, तमंचा, कारतूस और बुलेरो बरामद किया गया है.

पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया कि पुलिस बल को झूठी सूचना देकर डायल 100 वाहन को बुलाया गया. इसके बाद 5 हथियारबंद बदमाश पुलिस जवानों की वर्दी और वाहन छीनकर चंपत हो गए. इसके बाद पता चला कि बमुरहा गांव की रहने वाली युवती को किडनैप कर लिया गया है.

इस दौरान करीब पौना घंटा तक डायल 100 वाहन बदमाशों के कब्जे में रही. युवती के टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र में होने की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर युवती को बरामद कर लिया, वहीं चार आरोपियों को सागर व दमोह से हिरासत में लिया गया है.

इन आरोपियों के पास से पुलिस की वर्दी, तमंचा, कारतूस और बुलेरो वाहन बरामद किया गया है. मुख्य आरोपी देशराज की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

बताते चलें कि बीचे शनिवार को अमानगंज थाना क्षेत्र से डयल 100 को फोन करके सूचना दी गई कि क्षेत्र में शराब पीकर कुछ लोग विवाद कर रहे हैं. मौके पर डयल 100 टीम पहुंची तो बदमाशों ने वाहन में मौजूद पुलिसकर्मियों को कट्टे की नोंक पर बंधक बना लिया और वर्दी छीन ली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay