एडवांस्ड सर्च

तेलंगाना: बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में सरकारी स्कूल का हेडमास्टर गिरफ्तार

तेलंगाना के खम्मन जिले में पुलिस ने यौन उत्पीड़न के मामले में एक सरकारी स्कूल के हेड मास्टर को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 July 2019
तेलंगाना: बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में सरकारी स्कूल का हेडमास्टर गिरफ्तार यौन उत्पीड़न मामले में हेडमास्टर गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

तेलंगाना के खम्मन जिले में पुलिस ने यौन उत्पीड़न के मामले में एक सरकारी स्कूल के हेड मास्टर को गिरफ्तार किया है. हेडमास्टर पर आरोप है कि वह कथित तौर पर स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं का यौन उत्पीड़न करता था और उनसे छेड़छाड़ करता था. पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया.

मंगलवार को पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर को कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के परिजन आरोपी हेडमास्टर की करतूत से हैरान हैं. उन्होंने आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा व्यक्त किया.

रैगिंग मामला, हिरासत में 3 नाबालिग

वहीं, तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 10वीं के एक छात्र से रैगिंग के मामले में तीन नाबालिगों को पुलिस ने मंगलवार को हिरासत में ले लिया. आरोप है कि इन नाबालिगों के द्वारा रैगिंग किए जाने से तंग आकर पीड़ित छात्र ने अपने घर पर खुदकुशी करने की कोशिश की थी. तीनों नाबालिग पीड़ित छात्र के सहपाठी हैं. बाद में पुलिस ने इन नाबालिगों को जुवेनाइल कोर्ट भेज दिया.

युवक ने अपनी महिला मित्र को मारा चाकू

इनके अलावा, तेलंगाना के राचकोंडा के चैतन्यपुरी इलाके में एक 22 साल के युवक ने अपनी महिला दोस्त पर चाकू से हमला कर आत्महत्या की कोशिश की. फिलहाल, दोनों अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि हमें संदेह है कि लड़का लड़की से प्यार करता है, लेकिन उसके द्वारा उसे मना किए जाने पर आरोपी लड़के ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay