एडवांस्ड सर्च

केरल के मदरसे में बच्चियों से यौन उत्पीड़न का आरोप, 63 साल का टीचर गिरफ्तार

शनिवार को पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, अन्य बच्चों के साथ भी यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है, अभी पीड़ितों के बयान लिए जा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 June 2019
केरल के मदरसे में बच्चियों से यौन उत्पीड़न का आरोप, 63 साल का टीचर गिरफ्तार आरोपी यूसुफ (फोटो- ANI)

केरल के मदरसे में 63 वर्षीय टीचर द्वारा आठ वर्षीय बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है. आरोपी यूसुफ ने कथित तौर बच्ची का उत्पीड़न तब किया था जब वह कोट्टायम जिले के तलायोलापरांबू मदरसे में टीचर था. मामला सामने आने के बाद उसे मदरसा टीचर के पद से हटा दिया गया था.

महाल्लू कमेटी ने 31 मई को इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. शनिवार को पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, अन्य बच्चों के साथ भी यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है, अभी पीड़ितों के बयान लिए जा रहे हैं.

नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ के आरोपी यूसुफ के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को अन्य पीड़िताओं के सामने आने की उम्मीद है. पुलिस ने बताया कि एर्णाकुलम जिले के मुप्पतादम के रहने वाले यूसुफ को शनिवार को त्रिशूर जिले से गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी हाल में तब तलायोलापरांबू छोड़कर चला गया था जब उसे पता चला था कि पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर मामले में एक जांच शुरू कर दी है. गिरफ्तारी के बाद यूसुफ ने स्वीकार किया कि वह 25 साल की उम्र से बच्चों के साथ रेप कर रहा है और जब वह बचपन में ही यौन उत्पीड़न का आरोपी बन गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay