एडवांस्ड सर्च

गुस्से में ले ली थी जान, हत्यारोपी पुलिस अफसर ने लगाई फांसी

हरिकुमार डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ़ पुलिस (DYSP) के पद पर तैनात थे. उन पर कुछ समय पहले नेयतीइंकारा में 32 वर्षीय एस. सनल की हत्या का आरोप लगा था.

Advertisement
aajtak.in
आदित्य बिड़वई तिरुवनंतपुरम, 13 November 2018
गुस्से में ले ली थी जान, हत्यारोपी पुलिस अफसर ने लगाई फांसी पुलिस अफसर हरिकुमार का शव उनके घर से बरामद हुआ.

एक युवक को चलती कार के सामने धक्का देकर मारने के मामले में आरोपी केरल के पुलिस अफसर हरिकुमार ने आत्महत्या कर ली है. मंगलवार को उनका शव तिरुवनंतपुरम के पास कल्लाम्बलम में स्थित उनके घर में बरामद हुआ.

हरिकुमार डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ़ पुलिस (DYSP) के पद पर तैनात थे. उन पर कुछ समय पहले नेयतीइंकारा में 32 वर्षीय एस. सनल की हत्या का आरोप लगा था.

उस वक्त यह कहा गया था कि चलती हुई डीवायएसपी हरिकुमार ने सनल को कार के सामने धक्का दिया था जिसकी वजह से सनल को काफी चोट लग गई थी. जिसके बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

स्थानीय लोगों ने कहा कि जब हरिकुमार ने रोड किनारे खड़ी सनल की कार को हटाने के लिए कहा तो उनके बीच कहासुनी हुई. उसके बाद अधिकारी ने एक चलती कार के सामने सनल को धक्का दे दिया.

सनल की मौत के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया. राज्य के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने आरोपी पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया था. जबकि एएसपी के देखरेख में इस पूरे घटनाक्रम की जांच के आदेश भी दिए थे. घटना के बाद आरोपी डीएसपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सड़क को जाम भी कर दिया था.

आज होने वाली थी सुनवाई...

निलंबन के बाद डीवायएसपी हरिकुमार ने तमिलनाडु भागने की कोशिश भी की थी, लेकिन ऐसा करने में वो असफल रहे. इसके बाद वो कुछ दिनों से घर पर ही थे. आज सनल हत्याकांड मामले में उनकी जमानत पर सुनवाई भी होने वाली थी. लेकिन इसके पहले ही उनका शव घर से बरामद हुआ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay