एडवांस्ड सर्च

कानपुरः घर में मिला महिला वकील की बेटी का शव, बेरहमी से की गई हत्या

दरवाजा खोलते ही उनके होश उड़ गए. सामने फर्श पर पदमा की बेटी स्नेह लहूलुहान पड़ी थी. राम शकंर ने फौरन पदमा को इस बात की जानकारी दी और स्नेह को अस्पताल लेकर पहुंचे.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर कानपुर, 19 February 2019
कानपुरः घर में मिला महिला वकील की बेटी का शव, बेरहमी से की गई हत्या पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के कानपुर जिले में एक महिला वकील की बेटी की रहस्मयी मौत से सनसनी फैल गई. उसकी खून से लथपथ लाश घर में पड़ी मिली. उसके जिस्म को किसी तेजधार हथियार से काटा गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि लड़की के दोनों पांव उसके दुपट्टे से बांधे गए थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वारदात कानपुर के नौबस्ता थाना इलाके की है. जहां शाम महिला अधिवक्ता पदमा गुप्ता अपनी बेटी स्नेह गुप्ता के साथ रह रही थी. स्नेह फार्मेसी की छात्रा थी. हर रोज की तरह सोमवार की सुबह पदमा कोर्ट गई थीं और स्नेह घर पर अकेली थी. उसी शाम कोरियर लेकर एक मोहित नामक लड़का अपने साथी के साथ वहां पहुंचा. उसने दरवाजा देर तक खटखटाया. लेकिन स्नेह ने दरवाजा नहीं खोला.

इसके बाद कोरियर वाले उनके पड़ोसियों से पूछा कि, क्या उनके घर पर कोई नहीं है. पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी फौरन पदमा को दी. और बताया कि स्नेह दरवाजा नहीं खोल रही है. तब पदमा ने अपने जीजा राम शंकर को फोन किया. जब वो पदमा के घर पहुंचे तो उन्होंने किसी तरह घर का दरवाजा खोला.

दरवाजा खोलते ही उनके होश उड़ गए. सामने फर्श पर पदमा की बेटी स्नेह लहूलुहान पड़ी थी. राम शकंर ने फौरन पदमा को इस बात की जानकारी दी और स्नेह को अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. डाक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मौके पर जाकर पाया कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ था. ऐसा लग रहा था कि लूटपाट की गई हो. हालांकि पदमा ने किसी से भी दुश्मनी होने से इनकार किया है. पुलिस को लग रहा है कि इस हत्या की वारदात के पीछे किसी जानकार का हाथ हो सकता है. फिलहाल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay