एडवांस्ड सर्च

कानपुर मुठभेड़: गैंगस्टर विकास दुबे फरार, भाई के घर से मिली सरकारी एम्बेसडर गाड़ी

विकास दुबे के भाई के घर से बरामद गाड़ियों की जांच में पुलिस को कागजात नहीं मिले हैं. हालांकि पुलिस को नीलामी और दूसरे से ली गई ट्रांसफर गाड़ियों के बारे में बताया गया है.

Advertisement
aajtak.in
आशीष श्रीवास्तव लखनऊ, 05 July 2020
कानपुर मुठभेड़: गैंगस्टर विकास दुबे फरार, भाई के घर से मिली सरकारी एम्बेसडर गाड़ी एम्बेसडर गाड़ी बरामद

  • आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे फरार
  • पुलिस विकास दुबे की कर रही तलाश

कानपुर मुठभेड़ का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे फरार है. उत्तर प्रदेश की पुलिस विकास दुबे की तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है. इस बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आरोपी विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश के घर से सरकारी एम्बेसडर गाड़ियां बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें: कानपुर के IG बोले- विकास दुबे को ट्रेस कर रही है पुलिस, जल्द होगा खुलासा

पूरे मामले में कृष्णानगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए है सरकारी एम्बेसडर गाड़ी (UP 32 BG 0156) सहित कुल दो एम्बेसडर गाड़ियों को अपने कब्जे में लिया है. दोनों गाड़ियों के अलावा एक बुलट गाड़ी को पुलिस ने सीज कर दिया है. पुलिस के मुताबिक दूसरे के नाम से रजिस्टर्ड सरकारी गाड़िया विकास दुबे के भाई के घर से बरामद की गयी हैं.

यह भी पढ़ें: कानपुर: विकास दुबे को था एनकाउंटर में मारे जाने का डर, पुलिस दबिश की पहले से जानकारी

पुलिस की जांच में गाड़ियों के कागज नहीं मिले हैं. हालांकि पुलिस को नीलामी और दूसरे से ली गई ट्रांसफर गाड़ियों के बारे में बताया गया है. लेकिन पुलिस को जांच में किसी भी प्रकार के कागज ना मिलने बाद गाड़ियों को सीज कर दिया गया. वहीं पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि ये गाड़ियां किसकी है और यहां कहां से पहुंची हैं.

पुलिस ने जेसीबी से गिराया घर

कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि विकास दुबे और उसके साथियों को पुलिस लगातार ट्रेस कर रही है और जल्द खुलासा होगा. वहीं कानपुर प्रशासन ने शनिवार को विकास दुबे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. प्रशासन ने विकास दुबे के बिठुर स्थित आवास को गिरा दिया. घर गिराने के लिए विकास दुबे की उसी जेसीबी का इस्तेमाल किया गया है, जिसके जरिए पुलिस टीम को घेरा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay