एडवांस्ड सर्च

कानपुर शूटआउट: 'हेलो भाभी! 3 लोग मरे पड़े हैं, पुलिस वाले हैं, विकास भैया ने मारा है'...वायरल ऑडियो

50 हजार रुपए के इनामी बदमाश शशिकांत को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी शशिकांत की पत्नी की ऑडियो कॉल से बड़ा खुलासा हुआ है. इसके अलावा आरोपी शशिकांत के घर से इंसास राइफल भी बरामद हुई है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा कानपुर, 15 July 2020
कानपुर शूटआउट: 'हेलो भाभी! 3 लोग मरे पड़े हैं, पुलिस वाले हैं, विकास भैया ने मारा है'...वायरल ऑडियो शशिकांत की पत्नी का ऑडियो आया सामने (प्रतीकात्मक फोटो)

  • शशिकांत के घर से इंसास राइफल भी बरामद की गई है
  • शशिकांत की पत्नी की ऑडियो कॉल से हुआ बड़ा खुलासा

कानपुर के बिकरू कांड में 8 पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे. इस घटना में शामिल 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश शशिकांत को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी शशिकांत की पत्नी की ऑडियो कॉल से बड़ा खुलासा हुआ है. इसके अलावा आरोपी शशिकांत के घर से इंसास राइफल भी बरामद हुई है.

फ्लोर टेस्ट की मांग पर बोले गहलोत- भगवान ने इत्ती तो अक्ल दी होगी

शूटआउट के तुरंत बाद शशिकांत की पत्नी ने फोन पर बात करते हुए कहा, 'भाभी बाहर 2 आदमी मरे पड़े हुए हैं. मेरे दरवाजे और आंगन में एक आदमी मरा पड़ा है और ये सब लोग भाग गए हैं क्या कहेंगे पुलिस जब आएगी?' सामने से सवाल किया जाता है- वो लोग हैं कौन? शशि की पत्नी कहती है- पुलिस वाले हैं. विकास भैया ने मारा है.... इन सब लोगों ने मारा है. इतने में फोन के पीछे से आवाज आती है कि सबसे पहले फोन नंबर डिलीट कर दो.

शशि की पत्नी आगे कहती है, 'भैया मोबाइल स्विच ऑफ करके छुपा दे रहे हैं.' इस बीच आगे से आवाज आती है- ये वाले नंबर डिलीट कर दो. तुम्हें नहीं पता... तुम बता देना कि अंदर थीं तुम, फोन ऑफ करके बैटरी हटा देना.'

पायलट के ट्विटर बायो में अब 'कांग्रेस' नहीं, लिखा- सत्य पराजित नहीं हो सकता

शशि की पत्नी- ये बताइए पुलिस वाले पूछेंगे तुम्हारा आदमी कहां गया? दिन की ड्यूटी करके आया तो क्या बताएंगे? वापस सब लोग भाग गए हैं. दूसरी तरफ से- तुम कह दो आया ही नहीं उसकी डबल शिफ्ट थी. शशि की पत्नी- वहां से तो पता चल ही जाएगा. ये बताइए अगर मोबाइल ऑफ कर दें तो लोकेशन नहीं पता चलेगी ना, ये अपना मोबाइल भी यहीं छोड़ गए हैं. दूसरी तरफ से आवाज- चिंता न करो भगवान सब ठीक करेगा, मौका मिले तो निकल जाओ.

विकास दुबे ने गोली चलाने के लिए कहा था- शशिकांत

शशिकांत ने गिरफ्तारी के बाद कैमरे के सामने स्वीकार किया है कि गोली जबरदस्ती विकास दुबे ने चलवाई थी. शशिकांत ने बताया, घटना को अंजाम देने वालों में मैं, अमर दुबे, विकास दुबे, प्रभात मिश्रा, बाउवा, अतुल दुबे शामिल थे. विकास ने हमारे ऊपर दबाव बनाया कि तुम गोली नहीं चलाओगे तो तुम्हे मार डालेंगे.'

शशिकांत ने आगे बताया, 'गोली इसलिए चलाई क्योंकि ये तय कर लिया था कि हमें पुलिसवालों को बस मारना है. पुलिस के जरिए हमें पहले ही सूचना मिल गई थी. पुलिस से ही सूचना आई थी कि हमें पुलिस वालों को मारना है. हमारे सामने 3 पुलिस वालों की हत्या हुई थी. सीओ साहब और 2 दारोगा की हत्या हुई थी. हथियार विकास ने मंगवाए थे. विकास दुबे ने फोन करके बुलवाया था. विकास ने कहा था कि आज गोली चलनी है. बंदूक राइफल सब थी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay