एडवांस्ड सर्च

कानपुर मुठभेड़: विकास के गुर्गे तीन ओर से बरसा रहे थे गोलियां, सिपाही बोले-बच नहीं पाओगे

विकास के 8 से 10 गुर्गों ने पुलिस पर तीन ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. घर के अंदर और छतों से गोलियां चलाई गईं.

Advertisement
aajtak.in
शिवेंद्र श्रीवास्तव कानपुर, 04 July 2020
कानपुर मुठभेड़: विकास के गुर्गे तीन ओर से बरसा रहे थे गोलियां, सिपाही बोले-बच नहीं पाओगे मुठभेड़ स्थल पर पड़ताल करती जांच टीम (फोटो-PTI)

  • विकास के गुर्गों ने पुलिस पर तीन ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की
  • शौचालय में सिपाहियों ने घुसकर जान बचाने की कोशिश भी की

कानपुर से सटे बिकरू गांव में शुक्रवार को तड़के पुलिस और विकास दुबे के गिरोह के बीच खूनी मुठभेड़ हुई. इसमें विकास दुबे के गुर्गों ने जेसीबी मशीन लगाकर पुलिस का रास्ता बंद कर दिया. जैसे ही पुलिसवाले आगे बढ़े उसके गुर्गों ने तीन तरफ से फायरिंग शुरू कर दी जिसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए.

कानपुर के बिकरू गांव में अपराधी जब पुलिस को अपना निशाना बना रहे थे तो सिपाहियों ने उनसे चिल्ला कर कहा था कि हमें मत मारो, तुम बच नहीं पाओगे. अपनी जान बचाने के लिए पुलिस के सिपाही इधर उधर घरों में, शौचालय में घुसे थे. बदमाश उन्हें घेर-घेर कर मार रहे थे.

चौबेपुर के SHO विनय तिवारी सस्पेंड, विकास दुबे से मिलीभगत का आरोप

विकास दुबे के घर के सामने एक टॉयलेट में सिपाहियों ने घुसकर अपनी जान बचाने की कोशिश भी की. लेकिन बदमाश छतों से नीचे उतर आए और सिपाहियों को वहां घेर लिया.

पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए प्रेम प्रकाश पाण्डेय की बहू सुषमा पाण्डेय ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि जब गोलियां चल रही थीं तब सिपाही जोर-जोर से चिल्ला रहे थे कि हमें जान से मत मारो, तुम लोग बच नहीं पाओगे. लेकिन बदमाश नहीं मानें और उन्होंने लगातार फ़ायरिंग की. जिसके बाद गोलियां चलीं और उन सभी की आवाजें बंद हो गईं.

कानपुर मुठभेड़ के बाद विकास दुबे पर एक्शन, JCB से गिराया गया घर

असल में, विकास के 8 से 10 गुर्गों ने पुलिस पर तीन ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. घर के अंदर और छतों से गोलियां चलाई गईं. पुलिसकर्मियों की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई, लेकिन अंधेरे के कारण बदमाश भागने में कामयाब हुए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay